शनि ने बनाया 'शश महायोग', 30 महीने तक चांदी काटेंगे 5 राशियों के लोग, देंगे बंपर धन!
Advertisement
trendingNow11666759

शनि ने बनाया 'शश महायोग', 30 महीने तक चांदी काटेंगे 5 राशियों के लोग, देंगे बंपर धन!

Shani Gochar 2023 in Hindi: ज्‍योतिष में शनि को न्‍याय का देवता कहा गया है. शनि इस समय अपनी ही राशि कुंभ में हैं और 2025 तक इसी राशि में रहकर शश राजयोग बनाएंगे. ये शश योग 5 राशि वालों की किस्‍मत खोल देगा.

फाइल फोटो

Saturn Transit 2023 Effects: हर ग्रह निश्चित समय पर राशि परिवर्तन करता है. न्‍याय के देवता शनि सबसे धीमी चाल चलते हैं और ढाई साल में राशि गोचर करते हैं. बीती 17 जनवरी 2023 को शनि गोचर करके अपनी मूल त्रिकोण राशि में प्रवेश कर चुके हैं. अब शनि अगले ढाई साल कुंभ राशि में रहेंगे. इस दौरान शनि शश राजयोग बनाएंगे और 5 राशि वालों को तगड़ा लाभ देंगे. इस बीच शनि अस्‍त होंगे, शनि का उदय भी होगा. शनि की चाल में परिवर्तन भी होगा. आइए जानते हैं कि शनि गोचर से बन रहा शश राजयोग किन राशि वालों के लिए शुभ रहेगा. 

शनि देंगे इन राशि वालों को बंपर लाभ 

वृषभ राशि: शनि गोचर से बना शश राजयोग वृषभ राशि वालों को बहुत लाभ देगा. इन जातकों को करियर में बड़ी सफलता देंगे. पदोन्‍नति मिलेगी. आय में बढ़ोतरी होगी. अपने जीवनसाथी के साथ अच्‍छा समय बिताएंगे. कला, लेखन, मीडिया से जुड़े लोगों को विशेष लाभ होगा. विदेश यात्रा हो सकती है. 

मिथुन राशि: शनि के गोचर से बना शश राजयोग मिथुन राशि वालों की किस्‍मत खोल देगा. इन जातकों को हर काम में भाग्‍य का साथ मिलेगा. धन प्राप्ति हो सकती है. व्‍यापार के चलते लंबी यात्रा पर जाना पड़ सकता है. जीवन में सुख-वैभव बढ़ेगा. 

तुला राशि: शनि तुला राशि वालों के नसीब भी खोलेंगे. इन जातकों की पुरानी समस्‍याएं खत्‍म होंगी. तरक्‍की के रास्‍ते खुलेंगे. जीवन में धन-वैभव, खुशियां मिलेंगी. आपकी लव लाइफ बेहतर होगी. अटका हुआ पैसा मिलेगा. नौकरी में उन्‍नति मिलेगी. 

सिंह राशि: सिंह राशि वालों के लिए भी शनि गोचर वरदान की तरह साबित होगा. पार्टनरशिप में व्‍यापार करने वालों को बड़ा लाभ होगा. नौकरी करने वालों की उन्‍नति होगी. लाइफ पार्टनर से भी अच्‍छी बनेगी. आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. 

कुंभ राशि: शनि ने गोचर करके अपनी राशि कुंभ में ही प्रवेश किया है और इसका शुभ फल इस राशि के जातकों को मिलेगा. हालांकि कुंभ पर शनि की साढ़े साती भी रहेगी लेकिन शनि कुंभ राशि के स्‍वामी हैं और इस राशि की कुंडली के लग्‍न भाव में शश राजयोग बन रहा है. यह योग आपको तरक्‍की, पैसा देगा. आपकी कोई मनोकामना भी पूरी हो सकती है.  

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news