Mercury Transit 2023: बुध गोचर से इन लोगों के जीवन में छाएगी निराशा, नौकरी जाने की भी आशंका
Advertisement

Mercury Transit 2023: बुध गोचर से इन लोगों के जीवन में छाएगी निराशा, नौकरी जाने की भी आशंका

Budh Rashi Parivartan: बुध 31 मार्च को मेष राशि में प्रवेश करेंगे. इसका प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ेगा.  ऐसे में मीन राशि वाले लोगों को कार्यस्थल पर गलती करने से बचना चाहिए. घर के सदस्यों और पड़ोसियों से झगड़े की आशंका है.

बुध गोचर

Budh Gochar 2023: बुध ग्रह 31 मार्च को अपराह्न 3 बजकर 28 मिनट पर मंगल के घर अर्थात मेष राशि में प्रवेश करेंगे. राशि परिवर्तन का मीन राशि पर भी प्रभाव पड़ेगा. मीन राशि के लोगों को करियर की फील्ड में अपने सहयोगियों के साथ मित्रवत व्यवहार रखना होगा. कार्यस्थल पर अपने काम को पूरा ध्यान लगाकर करें, ताकि गलतियां न हों, नहीं तो नौकरी भी जा सकती है. स्वभाव में चिड़चिड़ापन आने के कारण काम में मन नहीं लग सकता है. अगर आप किसी कंपनी के मालिक हैं तो सख्त रवैये की बजाय कर्मचारियों के साथ प्रेमपूर्ण संबंध रखने होंगे, उनके साथ मनोविनोद का वातावरण रखें, जिससे खुश होकर कर्मचारी मन लगाकर काम करेंगे. 

नया व्यापार करने के बारे में अभी न सोचिए, नहीं तो निराशा ही हाथ लगेगी, अच्छे समय का इंतजार करें. किसी बांड आदि में पैसा लगाना चाहते हैं तो ठीक से समझने के बाद ही निवेश करें, आपके लिए आर्थिक लिहाज से समय ठीक नहीं है. युवा नई दोस्ती में जल्दबाजी न करें, धीरे-धीरे एक-दूसरे को समझकर आगे बढें. बदनाम लोगों से दूर ही रहें, नहीं तो आपको भुगतना पड़ सकता है. दोस्तों के बीच तुरंत रिएक्शन देकर, उन्हें नाराज न करें.

परिवार में मतभेद न होने दें. पड़ोसियों के साथ भी तालमेल बनाकर रखें, क्योंकि ग्रह घर और पड़ोसियों से झगड़ा कराना चाहते हैं. पिता की कही बातों का पालन करें, घर के नियमों के अनुसार ही चलें. 

आंखों में किसी तरह की समस्या हो सकती है. सिरदर्द के कारण मानसिक शांति भंग हो सकती है. सुबह जल्दी उठकर योग और ध्यान करें तथा रोगों से बचने के लिए सावधान रहें.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news