Advertisement
photoDetails1hindi

साप्‍ताहिक आर्थिक करियर राशिफल: पूरे हफ्ते चांदी काटेंगे ये लोग, शनि-शुक्र, सूर्य सब बरसाएंगे छप्‍पर फाड़ पैसा!

Weekly Money Career Horoscope in hindi 30 January to 5 February 2023: जनवरी का अंत और फरवरी का शुरुआती सप्‍ताह कुछ राशि वालों को अपार पैसा और तरक्‍की दिलाने वाला है. चूंकि सप्‍ताह की शुरुआत ही शनि अस्‍त से हो रही है, ऐसे में कुछ राशि वालों को यह सप्‍ताह धन हानि कराएगा तो कुछ राशि वालों को धन लाभ कराएगा. आइए साप्‍ताहिक मनी और करियर राशिफल से जानते हैं कि किन राशि वालों के लिए 30 जनवरी से 5 फरवरी 2023 तक का समय अच्‍छा रहेगा.

मेष साप्‍ताहिक आर्थिक करियर राशिफल

1/6
मेष साप्‍ताहिक आर्थिक करियर राशिफल

मेष राशि वालों को यह सप्‍ताह कार्यक्षेत्र में उन्नति के नए अवसर देगा. आपकी तरक्‍की के रास्‍ते खुलते जाएंगे. कामों में सफलता मिलेगी. निवेश से लाभ होने के योग हैं. हालांकि तनाव, बेचैनी महसूस हो सकती है. लिहाजा यात्रा को टाल दें. 

वृषभ साप्‍ताहिक आर्थिक करियर राशिफल

2/6
वृषभ साप्‍ताहिक आर्थिक करियर राशिफल

वृषभ राशि वालों के लिए यह सप्‍ताह आर्थिक और करियर के मामलों के लिहाज से बहुत शुभ है. जीवन में सुख समृद्धि बढ़ेगी. आप अपनों के साथ समय बिताएंगे. करियर में बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है. उन्‍नति के द्वार खुलेंगे. 

मिथुन साप्‍ताहिक आर्थिक करियर राशिफल

3/6
मिथुन साप्‍ताहिक आर्थिक करियर राशिफल

मिथुन राशि वालों के लिए यह सप्‍ता‍ह सुखल रहेगा. करियर के लिए समय अच्‍छा रहेगा. साथ ही धन लाभ भी होगा. धन वृद्धि आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत करेगी. लव लाइफ के लिए समय अच्‍छा है. करियर के मामले में कोई व्‍यक्ति आपकी मदद कर सकती है.

तुला साप्‍ताहिक आर्थिक करियर राशिफल

4/6
तुला साप्‍ताहिक आर्थिक करियर राशिफल

तुला राशि वालों को ये सप्‍ताह कार्यक्षेत्र में बड़ी उन्नति दे सकता है. आपको सोच समझकर तुरंत निर्णय लेना होगा, जो आपके जीवन को नई दिशा देगा. बड़ा धन लाभ होगा और पैसे आने के नए रास्‍ते बनते जाएंगे. निवेश से तगड़ा लाभ हो सकता है. यात्रा से लाभ होगा. 

कुंभ साप्‍ताहिक आर्थिक करियर राशिफल

5/6
कुंभ साप्‍ताहिक आर्थिक करियर राशिफल

कुंभ राशि वालों को ये सप्‍ताह कार्यक्षेत्र में प्रगति कराएगा. आपको कोई शुभ समाचार मिल सकता है. पैसे आने के नए रास्‍ते बनेंगे. धन लाभ होगा. आप अपने घर को सुंदर बनाने के लिए खर्च करेंगे. यात्रा से लाभ होगा. 

मीन साप्‍ताहिक आर्थिक करियर राशिफल

6/6
मीन साप्‍ताहिक आर्थिक करियर राशिफल

मीन राशि वालों के लिए यह सप्‍ताह आर्थिक मामलों के लिए शुभ है सप्‍ताह की शुरुआत ही धन लाभ से होगी. निवेश से भी लाभ होगा. कामकाज के लिए की गई यात्रा लाभ देगी. कामकाज अच्‍छा चलेगा. घर में भी माहौल अच्‍छा रहने से आपको खुशी महसूस होगी. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़