Advertisement
photoDetails1rajasthan

फरवरी में दोनों हाथों से पैसा बटोरेंगी ये 3 राशियां, अन्य लोगों के लिए है कठिन समय!

Jaipur News: नए साल का पहला महीना गुजरने वाला है, वहीं, फरवरी माह शुरू होने वाला है. यह आने वाला महीना कुछ लोगों के लिए बहुत लाभकारी तो कुछ लोगों के लिए चिंताजनक है. जिन राशियों के लिए फरवरी 2023 का महीना चिंताजनक है उन्हें परेशान होने की जरूरत नहीं है, बस कुछ सावधानियां ध्यान में रखना है. वहीं, इस महीने 3 राशियों पर छप्पर फाड़ धनवर्षा होने के योग हैं. चलिए आपको बताते हैं कि फरवरी में किन 3 राशियों के नक्षत्रों की स्थिति शुभ है.

 

मेष राशि

1/12
मेष राशि

मेष राशि: ज्योतिष के मुताबिक, मेष राशि वालों के लिए यह महीना ठीक-ठाक गुजरने वाला है. इन्हें पूरे महीने उत्साह के साथ करना है. इस महीने इनके द्वारा किए गए निवेश शानदार फायदा देने वाले हैं. मेष राशि वालों को अपने पार्टनर को समय देना चाहिए. उनपर ज्यादा ध्यान देना चाहिए. इस महीने इनके पास निवेश के लिए काफी धन होगा.

 

वृषभ राशि

2/12
वृषभ राशि

वृषभ राशि: इस राशि के लोग अपने फायदे के लिए कंफर्ट जोन से बाहर जाकर कोई बड़ा कदम न उठाएं. जैसा चलता आ रहा है, उसी में सुधार करके कमाई के तरीके सोचें. रोमांटिक लाइफ में उथल-पुथल की स्थिति देखने को मिल सकती है. करियर में आगे धीरे-धीरे बढ़ें और बहुत बड़ा रिस्क लेने की भूल न करें.

 

मिथुन राशि

3/12
मिथुन राशि

मिथुन राशि: इस राशि के लोगों की तुरंत फैसले लेने की क्षमता के चलते इस महीने बड़ी सफलता के आसार हैं. कॉरपोरेट फील्ड के लोगों के लिए यह महीना काफी अच्छा साबित हो सकता है. इस महीने आपको खुद पर भरोसा रखना है और अपन मुताबिक ही निवेश से जुड़े फैसले लेने हैं.

 

कर्क राशि

4/12
कर्क राशि

कर्क राशि: कर्क राशि वालों के लिए यह महीना बेहद शानदार गुजरने वाला है. इसमें इस राशि के लोगों के ग्रह-नक्षत्रों की स्थिति बताती है कि ये इस महीने आराम से समय गुजारेंगे. अधिकारी इन्हें अपनी तरह से काम करने की परमिशन देंगे. यह अपने हिसाब से काम करते हुए पूरी टीम को आगे बढ़ाने की कोशिश करेंगे. परिजन प्रोत्साहित करेंगे. सेहन पर थोड़ा ध्यान देने की जरूरत है.

 

सिंह राशि

5/12
सिंह राशि

सिंह राशि: किसी को भी किसी तरह का वचन देते समय खास ध्यान रखने की आवश्यकता है. इस समय आप जो भी करेंगे, आपके टैलेंट को निखारने में काफी मदद मिलेगी. इस महीने किसी तरह का वित्तीय जोखिम न लें. घर-परिवार में सुख समृद्धि बनी रहेगी. आने वाले दिनों में निवेश की चाह रखने वालों को अभी से रूप-रेखा बना लेनी चाहिए.

 

कन्या राशि

6/12
कन्या राशि

कन्या राशि: इस महीने आपको किसी तरह से उम्मीद खोने की जरूरत नहीं है. मन मुताबिक फल नहीं मिलेगा. जो भी प्लान बनाएं, हर किसी को न बताएं. किसी भी करीबी से सावधानी से बात करें फिर वह चाहे दोस्त हो या परिवार का सदस्य. सही शब्दों का ही चयन करें. 

 

तुला राशि

7/12
तुला राशि

तुला राशि: फरवरी में आप अपने कुछ सवालों के जवाब ढूंढेंगे. बेशक आपकी प्रगति धीमी रही है पर वर्तमान की भूमिका बेहतरी से अदा करके सफल साबित हो सकते हैं. इस महीने आपको पार्टनर से जुड़ी समस्याएं भी परेशान कर सकती हैं.

वृश्चिक राशि

8/12
वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि: किसी भी परेशानी के आने पर परेशान न हों और सबसे पहले उसका हल निकालें. हर काम के लिए समय सीमा निर्धारित करके उसे समय पर ही पूरा करने का ध्यान रखें. वर्क स्टेशन पर खुशनुमा माहौल बनाने की कोशिश करें. बिजने ट्रिप पर जाने से पहले मुंह न बनाएं और खुशी-खुशी जाकर काम को पूरा करें.

 

धनु राशि

9/12
धनु राशि

धनु राशि: इस राशि के लिए यह महीना बेहद शानदार गुजरने वाला है. इनका करियर ऐसे चौराहे पर है, जहां इनकी मेहनत का रंग निखरकर सामने आएगा. इनका प्रमोशन तो होगा ही, साथ ही नई जिम्मदारी भी दी जाएगी. लवर थोड़ा चिंतित हो सकता है पर बात करने के बाद सब ठीक हो जाएगा. सेहत पर ध्यान देने की ज्यादा जरूरत है वरना आपकी सफलता में भंग पड़ सकता है.

 

मकर राशि

10/12
मकर राशि

मकर राशि: अपनी जीवनशैली को ऊपर उठाने और कमाई बढ़ाने के लिए आपको न केवल ज्यादा समय देना होगा बल्कि पूरी ताकत भी लगानी पड़ेगी. इन लोगों को समय-समय पर वित्तीय होल्डिंग का आंकलन करने की जरूरत है. अगर आप कमाई से खुश नहीं हैं तो बढ़ाने के लिए विचार करें. अपने आने वाले बिजनेस प्लान और आईडियाज को पार्टनर संग शेयर करें.

कुंभ राशि

11/12
कुंभ राशि

कुंभ राशि: इन राशि वालों के लिए महीने की शुरुआत कुछ कठिनाई भरी हो सकती है. कुछ पारिवारिक समस्याएं आपको अंदर से परेशान करेंगी. आय में बहुत ज्यादा सुधार नहीं है. नौकरी में कई दिक्कतें आएंगी लेकिन आपके बेहतर काम की वजह से कार्यस्थल पर आपकी तारीफें होंगी. ऑफिस सहकर्मियों के साथ की वजह से माहौल अच्छा रहेगा. भावनाओं पर काबू रखके पार्टनर से प्यार का इजहार करें.

 

मीन राशि

12/12
मीन राशि

मीन राशि: जीवन में आने वाले किसी भी बदलाव के लिए खुद को तैयार रखें. कुछ नया शुरू करना चाहते हैं तो न करें. यह समय ठीक नहीं है. जब तक जरूरी संसाधन न हों तब तक नए काम की शुरूआत के बारे में न सोंचे. मिले कामों को हड़बड़ी में पूरा न करें. अपनी क्षमता पर भरोसा रखें.