Advertisement
photoDetails1hindi

Surya Grahan 2023: साल का दूसरा सूर्य ग्रहण लाएगा मुसीबतें, ये 5 राशियां रहें सावधान

Surya Grahan 2023 Date: हिंदू धर्म में ग्रहण का काफी महत्व है. साल 2023 का दूसरा सूर्य ग्रहण 14 अक्टूबर 2023 को शनिवार के दिन लगेगा. इस दिन अश्विन अमावस्या भी है. इस ग्रहण का जहां कुछ राशियों पर सकारात्मक असर पड़ेगा. वहीं, कुछ राशियों के लिए ये ग्रहण अशुभ समाचार लाएगा. 

1/5

मेष राशि वालों के लिए दूसरा सूर्य ग्रहण मुसीबतों भरा हो सकता है. इस दौरान किन्हीं अपनों से धोखा मिल सकता है. नौकरी में कई चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है.

 

2/5

साल का दूसरा सूर्य ग्रहण वृष राशि वालों का बजट बिगाड़ सकता है. इस दौरान धन हानि के योग बनेंगे, जिससे घर की आर्थिक स्थिति खराब हो जाएगी. इस राशि के जातकों के मान-सम्मान को नुकसान हो सकता है. आत्मविश्वास में कमी देखने को मिलेगी.

3/5

सिंह राशि के जातकों के लिए साल का दूसरा सूर्य ग्रहण अनुकूल नहीं रहेगा. इस राशि के लोगों को मान हानि का सामना करना पड़ सकता है. आर्थिक तौर पर नुकसान उठाना पड़ सकता है. निवेश के लिए अच्छा समय नहीं है, बेहतर है, कुछ समय के लिए टाल दें. 

4/5

कन्या राशि वालों के लिए भी सूर्य ग्रहण अशुभ समाचार लेकर आएगा. इस दौरान आर्थिक और मानसिक दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. 

 

5/5

सूर्य ग्रहण का अशुभ प्रभाव तुला राशि वालों पर भी पड़ेगा. मानसिक स्थिति खराब रहेगी, जिससे किसी के साथ वाद-विवाद हो सकता है. आर्थिक तौर पर नुकसान पहुंच सकता है.  (Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़