Advertisement
photoDetails1hindi

Surya Gochar 2023: गुरु की राशि में आकर सूर्य ने इन 8 राशियों की कर दी चांदी, एक महीने तक नोटों में खेलेंगे

Surya Ka Gochar 2023: सूर्य को ज्योतिष में आत्मा का कारक कहा गया है. वह ग्रहों के राजा भी हैं. जब भी भगवान सूर्य एक से दूसरी राशि में गोचर करते हैं तो उसको संक्रांति कहा जाता है. मीन राशि में भगवान सूर्य गोचर कर चुके हैं. 15 मार्च 2023 को सुबह 6 बजकर 13 मिनट पर उन्होंने मीन राशि में प्रवेश किया था. मीन देवताओं के गुरु बृहस्पति की राशि है. इस राशि में सूर्य के आने से कई राशियां लाभान्वित होंगी. अब आपको बताते हैं, उन राशियों के बारे में, जिनको सूर्य के इस गोचर से खूब लाभ मिलेगा.

1/8

वृषभ राशि

इस राशि के एकादश यानी 11वें भाव में भगवान सूर्य ने गोचर किया है. आपको अचानक आर्थिक लाभ हो सकता है. इन्वेस्टमेंट के लिए भी शानदार समय है. जिंदगी में खुशियां आएंगी और परिवार का साथ मिलेगा. 

2/8

मिथुन राशि

इस राशि के 10वें भाव में सूर्य का गोचर हुआ है. इस अवधि में आपका समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा. वर्कप्लेस पर मेहनत का फल हासिल होगा. नौकरी पेशा वाले लोगों को अच्छे नतीजे मिलेंगे.

3/8

कर्क राशि

सूर्य ने आपकी राशि के 9वें भाव में गोचर किया है. यह राशि परिवर्तन आपके लिए बहुत फायदेमंद रहेगा. इस अवधि में भाग्य पूरी तरह साथ देगा. पैसों को लेकर स्थिति अच्छी रहेगी. कारोबारियों को भी फायदा मिलेगा. नौकरीपेशा वालों को पदोन्नति मिल सकती है.

4/8

तुला राशि

सूर्य ने छठे भाव में गोचर किया है. आपके शत्रु आपका कुछ बिगाड़ नहीं पाएंगे. आपको बेहद शुभ परिणाम मिलने के साथ-साथ करियर में भी तरक्की मिलेगी. 

5/8

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वालों के लिए यह गोचर बहुत लकी रहेगा. सूर्य ने पांचवें भाव में गोचर किया है, जिससे आपको कारोबार और शिक्षा से जुड़े कामों में फायदा मिलेगा. आर्थिक स्थिति भी बेहतर होगी.

6/8

धनु राशि

सूर्य के गोचर से आपको न सिर्फ सुख-सुविधाएं हासिल होंगी बल्कि शादीशुदा जीवन भी बेहतर होगा. आय में इजाफा होगा.

7/8

कुंभ राशि

इस राशि के दूसरे भाव में सूर्य ने गोचर किया है. आपकी वाणी दूसरों के मन मोह लेगी. परिवार को लेकर संवेदनशील रहें. नौकरी करने वालों को अच्छे नतीजे मिल सकते हैं.

8/8

मीन राशि

यह गोचर आपके लिए शुभकारी सिद्ध होगा. सरकारी नौकरी करने वालों को गुड न्यूज मिल सकती है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़