Advertisement
trendingPhotos1617422
photoDetails1hindi

Punjabi Singers: इन पंजाबी सिंगर्स को खूब मिला काम, नाम और शोहरत; जमकर छापते हैं पैसा!

Richest Punjabi Singers: पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में पिछले कुछ सालों में जिस तरह का बूम देखने को मिला है, वह काबिल-ए-तारीफ है. पंजाबी म्यूजिक सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खूब पॉपुलर है. पंजाबी म्यूजिक का जुनून लोगों के सिर चढ़कर बोलता है और इसी जुनूनियत के कारण सिंगर्स को काम, नाम और शोहरत नसीब हुई है. आज हम कुछ ऐसे पंजाबी सिंगर्स के बारे में बात करने जा रहे हैं जो कमाई के मामले में भी आसमान छू रहे हैं...

1/5

शैरी मान: साल 2011 में 'यार अनमुल्ले' गाकर पंजाबियों के दिल में जगह बनाने वाले शैरी मान (Sharry Maan) को आज पूरी दुनिया जानती है. सिंगिंग के साथ-साथ शैरी मान आज एक्टिंग को भी लेकर पॉपुलर हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक शैरी मान की नेटवर्थ 643 करोड़ है.

2/5

गुरदास मान: सिंगर गुरदास मान (Gurdas Maan) की पॉपुलैरिटी आज किसी से छिपी नहीं है. दूरदर्शन के दौर से अपनी आवाज का जादू चलाते गुरदास मान 'दिल दा मामला', 'वाह नी जवानिए', 'कि बनु दुनिया दा' जैसे कमाल के गानों के लिए पॉपुलर हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गुरदास मान की नेट वर्थ 453 करोड़ है.

3/5

जैजी बी: पंजाब और फिर कनाडा में रहे सिंगर जैजी बी (Jazzy B) का पहला एल्बम 1993 में रिलीज हुआ था. जैबी बी 'जुगनी', 'फुकरा' जैसी गानों से पॉपुलर हुए. रिपोर्ट्स के मुताबिक आज जैजी बी की नेटवर्थ 412 करोड़ है.

4/5

दिलजीत दोसांझ: साल 2004 में 'इश्क उड़ा' से पॉपुलैरिटी पाने वाले दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने फिल्मों में अपनी अदाकारी से भी करोड़ों दिल जीते हैं. पूरी दुनिया में अपने टैलेंट के लिए पहचाने जाने वाले दिलजीत दोसांझ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करीब 165 करोड़ की नेटवर्थ के मालिक हैं. 

5/5

हनी सिंह: यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) ने सिर्फ पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में ही नहीं पूरी दुनिया में अपने टैलेंट का दम दिखाया है. साल 2011 में 'इंटरनेशनल  विलेजर' से पॉपुलैरिटी पाने वाले सिंगर-रैपर हनी सिंह मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार करीब 206 करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़