Advertisement
trendingPhotos1733884
photoDetails1hindi

Rahu Gochar 2023: राहु करने जा रहे हैं मीन राशि में गोचर, इन राशियों को होगा बंपर लाभ; हो जाएंगे मालामाल

Rahu Transit 2023 in Pisces: राहु को नीच ग्रह माना गया है. शास्त्रों में राहु को अच्छा ग्रह नहीं माना गया है,  ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, राहु एक राशि में लगभग डेढ़ साल तक रहता है.  राहु का राशि परिवर्तन 30 अक्टूबर 2023 को मीन राशि में होने जा रहा है. राहु गोचर 4 राशियों को शुभ माना जा रहा है. यह भाग्यशाली राशियां हैं,जिन्हें राहु साल के आखिरी तक मालामाल करेंगे और अपार धन-समृद्धि देंगे. 

 

मेष राशि-

1/5
मेष राशि-

राहु के मीन राशि में गोचर मेष राशि (Aries) के जातकों के लिए विशेष रहने वाला है. आपकी आर्थिक समस्याओं का भी समाधान होगा. आर्थिक स्थिति पहले से काफी मजबूत हो सकती है. मान-सम्मान में वृद्धि होगी.

वृष राशि-

2/5
वृष राशि-

वृष राशि के जातकों के लिए राहु गोचर लाभदायक रहेगी. उन्नति की संभावनाएं बढ़ जाएंगी, इस दौरान यात्रा की संभावना बनी हुई हैं. व्यापार वर्ग के जातकों को तगड़ा मुनाफा प्राप्त होगा. करियर में सफलता रहेगी.

कर्क राशि-

3/5
कर्क राशि-

राहु का राशि परिवर्तन कर्क राशि के जातकों के लिए शुभ माना जा रहा है. जातकों के लिए नौकरी में सफलता प्राप्त होगी. विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं.  करियर और आर्थिक स्थिति के लिए काफी अच्छा रहने वाला है. 

तुला राशि-

4/5
तुला राशि-

तुला राशि के जातकों के लिए राहु का राशि परिवर्तन काफी शुभ माना जा रहा है. नौकरी मिलने की अधिक संभावनाएं हैं.  आर्थिक रूप से सफलता मिलने की प्रबल संभावना है. नया घर या वाहन खरीद सकते हैं, लेकिन आपको धैर्य से काम लेना चाहिए. 

 

मीन राशि-

5/5
मीन राशि-

राहु का गोचर आपकी ही राशि मीन में होने जा रहा है.आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा और आपको कई स्रोतों से धन की प्राप्ति होगी. अटका हुआ पैसा वापस मिलेगा.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़