Advertisement
trendingPhotos1350790
photoDetails1hindi

Budhaditya Rajyog: सूर्य-बुध बना रहे बुधादित्य राजयोग, इन 3 राशि वालों के खोलेंगे नसीब; मिलेगा पैसा-तरक्‍की

Budhaditya Rajyog in Horoscope in Hindi: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जब भी कोई ग्रह गोचर करता है या युति बनाता है तो इसका सीधा असर मानव जीवन पर पड़ता है. कुछ लोगों को इसका फायदा होता है तो कुछ लोगों को नुकसान का सामना उठाना पड़ता है. बुध ग्रह और सूर्य की युति से कन्या राशि में बुधादित्य राजयोग बनने जा रहा है, जिसका प्रभाव सभी राशियों पर पड़ेगा, लेकिन 3 राशियां ऐसी हैं जिनको धनलाभ होगा और करियर में भी सफलता मिलेगी.

1/6

बुधादित्य राजयोग (Budhaditya Rajyog) बनने से धनु राशि (Sagittarius) के लोगों को करियर और व्यापार में अपाल सफलता मिल सकती है, क्योंकि गोचर कुंडली से बुधादित्य योग दशम भाव में बनने जा रहा है और इसे कर्मक्षेत्र का भाव माना जाता है.

2/6

धनु राशि (Sagittarius) के जातकों को नई नौकरी का प्रस्ताव मिल सकता है या फिर पुरानी नौकरी में इंक्रीमेंट हो सकता है. इसके अलावा बिजनेस करने वाले लोगों को अच्छा धनलाभ हो सकता है और व्यापार का विस्तार हो सकता है. राजनीति से जुड़े लोगों को भी सफलता मिल सकती है.

3/6

बुधादित्य राजयोग (Budhaditya Rajyog) बनने से वृश्चिक राशि (Scorpio) के लोगों को भी बिजनेस और करियर में अपार सफलता मिल सकती है, क्योंकि यह राजयोग 11वें स्थान में होने जा रहा है और इसे इनकम का भाव माना जाता है.

 

4/6

वृश्चिक राशि (Scorpio) के लोगों की आय में बढ़ोतरी होगी और नए-नए माध्यमों से धन कमाने में कामयाब रहेंगे. बिजनेस करने वाले लोगों अपने व्यवसाय में निवेश कर अच्छा धन कमा सकते हैं. इसके अलावा प्रॉपर्टी और वाहन खरीदने का भी मन बना सकते हैं.

5/6

सिंह राशि (Leo) के लोगों की जिंदगी में भी बुधादित्य राजयोग (Budhaditya Rajyog) बनने से अहम बदलाव आ सकते हैं, क्योंकि सिंह राशि से बुधादित्य राजयोग का निर्माण दूसरे भाव में होने जा रहा है और इसे ज्यातिष में धन का भाव माना गया है.

6/6

सिंह राशि (Leo) के जातकों को आकस्मिक धन लाभ हो सकता है और उधार दिया पैसा भी वापस मिल सकता है. इसके अलावा स्टॉक मार्केट और लॉटरी से जुड़े लोगों के लिए भी धनलाभ के योग बने हुए हैं. शिक्षण, मार्केटिंग और संगीत से जुड़े लोगों के लिए भी समय अनुकूल रहने वाला है और करियर में ग्रोथ मिल सकती है. राजनीति से जुड़े लोगों के लिए भी समय सफलता भरा साबित हो सकता है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़