Lucky Girl For Father: पिता का भाग्य तय करती हैं मूलांक 3 की लड़कियां, परिवार भी करता है इन पर गर्व
Advertisement

Lucky Girl For Father: पिता का भाग्य तय करती हैं मूलांक 3 की लड़कियां, परिवार भी करता है इन पर गर्व

Number Astrology: व्यक्ति का व्यवहार राशि और जन्म तिथि के आधार पर जाना जा सकता है. अंक शास्त्र व्यक्ति की जन्म तिथि के आधार पर उसका स्वभाव, भविष्य और व्यक्तित्व की गणना करता है. आइए जानते हैं मूलांक 3 की लड़कियों का स्वभाव कैसा होता है. 

 

फाइल फोटो

Numerology Prediction: वैदिक ज्योतिष शास्त्र की तरह अंक ज्योतिष भी व्यक्ति की जन्म तिथि से उसके स्वभाव, व्यक्तित्व और भविष्य के बारे में बताता है. व्यक्ति की जन्म तिथि के जोड़ के आधार पर उसका मूलांक निर्धारित होता है. 1 से 9 तक के मूलांक वाले जातकों का स्वभाव अलग-अलग होता है. आज हम ऐसी लड़कियों के बारे में जानेंगे, जो किसी भी माह की 3, 12, 21 और 30 तारीख को जन्मी होती हैं. ये लड़कियां परिवार का नाम रोशन करती हैं. पिता का भाग्य भी ये लड़कियां ही तय करती हैं. अंक ज्योतिष के अनुसार पिता के लिए ये लड़कियां बेहद लकी होती हैं. 

ये लड़कियां अपना तो भाग्य लिखती ही हैं. साथ ही, पिता का भाग्य भी ये ही लिखती हैं. इनके जन्म के बाद पिता की आर्थिक स्थिति में तो सुधार होता ही है. साथ ही, सौभाग्य की प्राप्ति भी होती है. ये लड़कियां पिता के लिए भाग्यशाली साबित होती हैं. आइए जानें इन लड़कियों के बारे में.

बचपन से ही होती हैं मेहनती

मूलांक 3 की लड़कियों को लेकर अंक ज्योतिष का कहना है कि ये बचपन से ही मेहनती स्वभाव की होती हैं. ये बहुत ही उदार स्वभाव की होती हैं. अपनी मंजिल पाने के लिए किसी भी हद तक मेहनत कर लेती हैं. मेहनत के दम पर ही अपना और परिवार का नाम रोशन करती हैं. परिवार को गर्व कराती हैं. अंक ज्योतिष का कहना है कि मूलांक 3 की लड़कियां अपने साथ पति का भाग्य भी लिखती हैं. उनके लिए भी भाग्यशाली साबित होती हैं. वैसे तो इनके जीवन में मुश्किलें कम आती हैं. लेकिन अगर आती भी हैं, तो अपनी बुद्धि के दम पर उसे पार कर लेती हैं. इन लड़कियों पर मां लक्ष्मी की हमेशा कृपा बनी रहती है. 

लग्जरी लाइफ की होती हैं शौकीन

मूलांक 3 की लड़कियां पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी सजग होती हैं. किसी की मदद करने के लिए हमेशा आगे रहती हैं. इन्हें किसी के आगे झुकना बिल्कुल पसंद नहीं होता. ये काफी मेहनती और बुद्धिमानी होती हैं. लग्जरी लाइफ जीने की शौकीन होती हैं. इसलिए मेहनत के दम पर अपने सभी शौंक पूरे करती हैं. जिस काम में हाथ डालती हैं, उसे पूरा करके ही दम लेती हैं और सफलता भी पाती हैं. हर मोड़ पर इन्हें किस्मत का साथ मिलता है. 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news