Name Astrology: पति को इशारों पर बखूबी नचाना जानती हैं इन अक्षर के नाम वाली लड़कियां, गुस्से की होती हैं तेज
Advertisement

Name Astrology: पति को इशारों पर बखूबी नचाना जानती हैं इन अक्षर के नाम वाली लड़कियां, गुस्से की होती हैं तेज

Naam Shastra: हमारे नाम का अक्षर हमारे जीवन को बहुत प्रभावित करता है. ज्योतिष शास्त्र में नाम के पहले अक्षर से व्यक्ति के भविष्य, व्यक्तित्व और स्वाभाव के बारे में बहुत कुछ जाना जा सकता है. आज हम आपको ऐसे दो अक्षरों के नाम वाली लड़कियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो काफी तेज और गुस्सैल होती है. कहते हैं ये लड़कियां अपने पति को अपने इशारों पर नचाती हैं.

 

name astrology of s letter

Name Astrology: नाम शास्त्र में व्यक्ति के नाम के पहले अक्षर से उसके बारे में बहुत कुछ पता लगाया जा सकता है. व्यक्ति के स्वभाव, भविष्य और व्यक्तित्व के बारे में जानने के लिए उसके नाम का पहला अक्षर ही काफी होता है. अगर आप अपने जीवन के बारे में जानना चाहते हैं और आपके पास कोई कुंडली नहीं है नाम का पहला अक्षर ही आपके बारे में काफी कुछ बता देगा. आज हम आपको ऐसे दो अक्षरों के नाम की लड़कियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो स्वभाव से काफी तेज मानी जाती है. कहते हैं इन नामों के अक्षर वाली लड़कियां अपने पति तक को नचा देती हैं. आइए जानते हैं कौन से हैं वे अक्षर. 

इन दो नामाक्षर की लड़कियों के बारे में बात करें, तो ये काफी गुस्से वाली होती हैं, ये किसी और की सुनना पसंद नहीं करती, ये लड़किया अपने मन में कोई बात नहीं रखती है या सीधी भाषा में कहें तो पति को इशारों पर नाचना इन्हें बखूबी आता है.

P अक्षर

नाम शास्त्र के अनुसार ‘P’ अक्षर के नाम वाली लड़कियां किसी दूसरे की सुनना बिल्कुल पसंद नहीं करती. अगर इनकी शादी हो गई है तो समझ लीजिए इनकी पति की खैर नहीं. कहते हैं इस अक्षर की नाम वाली लड़कियां गुस्से की बहुत तेज होती है. अगर कोई बात इनके मन मे बैठ गई है तो वे उसे दिल से लगा लेती है और अपने पति के ऊपर अपना सारा गुस्सा निकाल देती हैं. अपने रवैये और गुस्से के चलते इन्हें पति से अपनी हर बात को मनवाना काफी अच्छी तरह से आता है. हालांकि ये काफी कर्मठ और मेहनती होती है इसलिए समाज में ये खूब मान-सम्मान कमाती हैं.

S अक्षर

नाम शास्त्र के अनुसार ‘S’ अक्षर के नाम वाली लड़कियां काफी तेज स्वभाव की होती हैं. इन्हें अपना काम निकलवाना भी बहुत अच्छे से आता है. इस अक्षर के नाम वाली लड़कियों की आंखों में आंसू भी बहुत जल्दी आज जाते हैं. हालांकि, पार्टनर की तरफ से इन्हें पूरा प्यार और सपोर्ट मिलता है, लेकिन फिर भी ये अपने पति की एक बात सुनना पसंद नहीं करती है. अपने हठी स्वभाव के कारण ये अपनी हर बात को मनवा लेती हैं. ये काफी खर्चीली होती हैं, जिन्हें लग्जरी लाइफ जीना पसंद होता है. ‘S’ अक्षर के नाम वाली लड़कियों को जीवन में हर सुख-सुविधा प्राप्त होती है.

बैंकों बैलेंस में धड़ल्ले से होगा जबरदस्त इजाफा, नवंबर तक जमकर ऐश काटेंगे खास 4 राशि के ही लोग
 

Sawan Shaniwar: सावन में शनि की कृपा बनाती है करोड़पति, बस, प्रसन्न करने के लिए करें ये उपाय 
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news