Monthly Horoscope: इस राशि के जातकों पर भारी पड़ सकता है ये महीना, टूट सकता है लव रिलेशन
Advertisement
trendingNow11861388

Monthly Horoscope: इस राशि के जातकों पर भारी पड़ सकता है ये महीना, टूट सकता है लव रिलेशन

Monthly Horoscope 2023: इस राशि के युवा के लव रिलेशन के लिए ये महीना ठीक नहीं है. इस राशि के लोगों को करियर के मामले में नए अवसर प्राप्त होंगे, हालांकि नए लोगों से रिश्ता बनाने से बचें. इस राशि वालों को उनके मेहनत के अनुसार परिणाम मिलेगा. इस राशि के लोगों के करियर के मामले में वृद्धि होगी.

Monthly Horoscope September 2023

Horoscope September 2023: सितंबर में मेष राशि के युवाओं को प्रेम संबंध में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है और विवाह के प्लान्स को टालना होगा. वृष राशि के युवाओं को करियर में सफलता पाने के लिए मेहनत करनी होगी और प्रेम संबंध में सतर्क रहना होगा. वहीं, मिथुन राशि के युवा करियर में अच्छे अवसर पाएंगे और उनकी प्रेम जीवन में स्थिरता बनी रहेगी, हालांकि नए संबंध बनाने में सतर्क रहना चाहिए.

मेष राशि
मेष राशि के युवाओं की लव लाइफ के लिए सितंबर का माह बहुत अच्छा नहीं रहने वाला है. इस माह लव पार्टनर के साथ किन्हीं मुद्दों पर मतभेद तो होगा ही, स्थिति ब्रेकअप की भी आ सकती है. पार्टनर के साथ अच्छा तालमेल बना कर रखना होगा ताकि प्रेम संबंध बना रहे. माह के मध्य तक अनावश्यक क्रोध करना रिश्तों में दूरियां पैदा कर सकता है. यदि मन में कोई बात है तो उसे पार्टनर के सामने खुलकर रखना चाहिए. जो लोग विवाह करने की योजना बना रहे हैं, उन्हें अक्टूबर तक रुक जाना चाहिए. विवाह का योग नहीं बन रहा है, ऐसे में जो लोग इस ओर प्रयास कर रहें हैं उन्हें निराशा हाथ लगेगी. 

वृष राशि
वृष राशि के युवाओं को करियर के क्षेत्र में सफलता मिलना तभी संभव हो पाएगा जब वह निरंतर कठिन परिश्रम के लिए तैयार रहेंगे. करियर के मामले में ग्रोथ कुछ कमजोर नजर आ रही है. जो युवा प्रेम संबंधों से जुड़े  हैं, उनकी पार्टनर के साथ तालमेल में कमी हो सकती है लेकिन समय रहते वह ठीक भी होती चली जाएगी. यह समय सगाई या विवाह करने के लिए ज्यादा फलदायी नहीं रहेगा, यदि रिश्ता दूसरे रिलीजन या फिर विदेश से जुड़ा हुआ है तो बहुत ही सोच समझकर हामी भरनी चाहिए. 

मिथुन राशि
मिथुन राशि के युवाओं को करियर की फील्ड में कई अच्छे अवसर मिलने वाले हैं, माह के बीच से जहां पर आपको हुनर को दिखाने का मौका मिलेगा वहीं दूसरी ओर बेहतर प्रदर्शन कर करियर को संवार सकने के अवसर भी प्राप्त होंगे. लव लाइफ वालों की रिलेशनशिप अच्छी रहेगी. संबंधों में मजबूती आएगी. आपका यह संबंध वैवाहिक स्थिति तक पहुंच सकता है जिससे आप प्रसन्न होंगे लेकिन जो युवा लव लाइफ में घुसने का प्रयास कर रहे हैं उनके लिए समय अभी ठीक नहीं है.

Trending news