Monthly Horoscope: इस राशि के युवाओं के लिए बन रहे हैं नई नौकरी के मौके, खुद को रखें अपडेट
Advertisement
trendingNow11672434

Monthly Horoscope: इस राशि के युवाओं के लिए बन रहे हैं नई नौकरी के मौके, खुद को रखें अपडेट

Horoscope May 2023: युवा इस सप्ताह एक बात का ध्यान रखें कि सामाजिक मामलों में गलती से भी किसी को अपशब्द बोलने से बचें. नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए बेहतर मौके बनते नजर आ रहे हैं. बस आप अपने को तैयार रखें.

मासिक राशिफल

Monthly Horoscope 2023: धनु राशि के लोगों को मई माह में ऑफिस में कठोर मेहनत करके दिखानी होगी. अपने श्रम का ठीक तरीके से निवेश करना होगा. अपने सहकर्मियों के साथ कार्यस्थल पर कम्युनिकेशन गैप न होने दें. ऑफिशियल कार्यों में अपनी प्रबंधन क्षमता को दिखाने का समय आ गया है. क्षमता दिखाने पर ही आपका महत्व बढ़ेगा. ऑफिशियल कार्यों के लिए बॉस का सहयोग अनिवार्य है, इसलिये बॉस यदि कहीं बाहर हैं तो कॉल कर उनसे संपर्क बनाए रखें. 

व्यापारियों को दूसरों की देखा-देखी में माल का स्टोर करने बजाय आवश्यकता के अनुसार ही माल का स्टोर करना चाहिए. अधिक स्टोर से नुकसान भी हो सकता है. आपको पार्टनरशिप में कार्य करने का प्रस्ताव मिल सकता है. नियम शर्तों पर गौर करने के बाद कदम बढ़ाएं. जो व्यापारी सरकारी काम अर्थात ठेकेदारी या सरकारी संस्थाओं में सप्लाई आदि का काम करते हैं, उनके लिए तीसरा सप्ताह शुभ रहने वाला है. कारोबारी यदि कोई बड़ा निवेश करने जा रहे हैं तो बिजनेस पार्टनर की रजामंदी पर ही निवेश करें. 

युवा इस सप्ताह एक बात का ध्यान रखें कि सामाजिक मामलों में गलती से भी किसी को अपशब्द बोलने से बचें. नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए बेहतर मौके बनते नजर आ रहे हैं. बस आप अपने को तैयार रखें. तीसरे सप्ताह में युवाओं को अत्यधिक आराम प्राप्त करने की इच्छा आपको निराश ही करेगी, इसलिए आराम तलबी छोड़ काम पर जुटें. अंतिम सप्ताह के शुरुआती दो दिन चुनौती पूर्ण रहने के आसार हैं, लेकिन इसके बाद की चीजें अनुकूल होती दिख रही हैं. 

भूमि को खरीदने की प्लानिंग चल रही है तो यह समय उसके लिए सर्वथा उपयुक्त है, कोशिश तेज करें. यदि आप किसी खास प्रोजेक्ट पर काम शुरू करने जा रहे हैं तो वरिष्ठ जनों के मार्गदर्शन का आपको लाभ मिलेगा. घर के खुले स्थान पर आपको गार्डनिंग में समय देना चाहिए. यदि ऊपरी मंजिल में रहते हैं तो बालकनी में गमले रखे पौधों की सेवा करें. परिवार में मनमुटाव चल रहा हो और एक-दूसरे से बातचीत भी बंद हो तो बातचीत को पुनः स्टार्ट करना चाहिए. समाधान निकलेगा. 

इस माह आपको स्किन की केयर करनी होगी. आपको खासतौर पर फंगल इंफेक्शन को लेकर अलर्ट रहना चाहिए. यदि आपने अपने शरीर में किसी अंग की सर्जरी कराई है तो आपके लिए परेशानियां बढ़ सकती हैं, इसलिए डॉक्टर से संपर्क बनाए रखें. गर्दन के ऊपरी भागों में परेशानियां हो सकती हैं, इसलिए कोई भी काम करते समय पोश्चर का खास ध्यान रखें. मुंह में छालों की समस्या और दांतों में दर्द को लेकर अलर्ट रहना चाहिए.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news