Advertisement
trendingPhotos2273995
photoDetails1hindi

कोई एयरपोर्ट पर, तो कोई जिम में... करीना से टाइगर तक, इन सितारों को दिखा स्टाइलिस और सिंपल लुक

Celebs Looks: बॉलीवुड सेलेब्स अक्सर ही कहीं न कहीं अपने शानदार लुक्स को लेकर स्पॉट होते रहते हैं, जिनकी कई सारी फोटोज सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. हाल ही में ऐसे ही कुछ सेलेब्स मुंबई के एयरपोर्ट से लेकर बांद्रा में स्पॉट हुए, जहां उन्होंने अपने अलग-अलग स्टाइलिश और सिंपल लुक ने फैंस को खूब इंप्रेस किया. चलिए नजर डालते हैं सभी सितारों के शानदार और दमदार अंदाज पर. 

अर्जुन रामपाल

1/10
अर्जुन रामपाल

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए. इस दौरान एक्टर काफी स्टाइलिश अंदाज में पैप्स को पोज देते नजर आए. एक्टर के लुक की बात करें तो वो एक सिंपल व्हाइट टी-शर्ट के साथ ग्रीन पैंट में नजर आए. साथ ही उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ और काला चश्मा लगाए नजर आ रहे हैं. एक्टर का ये लुका काफी शानदार लग रहा है. 

दीया मिर्जा

2/10
दीया मिर्जा
अपने दमदार अभिनय के साथ-साथ अपनी बेमिसाल खूबसूरती के लिए पहचाने जाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा भी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं. इस दौरान भी एक्ट्रेस बेहद प्यारी लग रही हैं. एक्ट्रेस व्हाइट कलर की शॉर्ट कुर्ती के साथ जींस में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा और हाथ में कुछ लगेज कैरी कर रखा है.   

गुलशन ग्रोवर

3/10
गुलशन ग्रोवर

हिंदी सिनेमा की ज्यादातर फिल्मों में बैड मैन यानी विलेन का किरदार निभाने वाले गुलशन ग्रोवर भी हाल ही में मुंबई के एयरपोर्ट पर नजर आए. इस दौरान एक्ट्रेस ब्लू करल की शर्ट के साथ जींस और काला चश्मा लगाए नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने अपने मुंछों को ताव देते हुए वहां मौजूद पैपराजी को खूब सारे पोज भी दिए. 

करीना कपूर खान

4/10
करीना कपूर खान

आखिरी बार तब्बू और कृति सेनन के साथ फिल्म 'क्रू' में नजर आईं करीना कपूर खान भी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने लुक और स्माइल से फैंस को खूब इंप्रेस किया. एयरपोर्ट पर करीना येलो कलर की शर्ट के साथ व्हाइट पैंट में नजर आईं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है और काला चश्मा लगाए नजर आ रही हैं. 

मीरा राजपूत

5/10
मीरा राजपूत

अक्सर किसी न किसी वजह से लाइटलाइट में रहने वाली मीरा राजपूत भी हाल ही में मुंबई के बांद्रा में स्पॉट हुईं. इस दौरान मीरा व्हाइट कलर की टी-शर्ट के साथ ब्लू कलर की पैंट कैरी किए नजर आ रही हैं. साथ ही मीरा खुले बालों के साथ नो मेकअप लुक में बेहद प्यारी लग रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने हाखों में एक बैग भी कैरी कर रखा है. 

शाहिद कपूर

6/10
शाहिद कपूर

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर भी अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ मुंबई के बांद्रा में नजर आए. हालांकि, इस दौरान एक्टर मुंह पर मास्क लगाए अपना चेहरा कवर किए नजर आए. शाहिद इस दौरान ग्रे कलर की टी-शर्ट के साथ ब्राउन कलर की पैंट में नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने एक व्हाइट कलर की कैप सिर पर लगा रखी है. 

 

पूजा हेगड़े

7/10
पूजा हेगड़े

साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस पूजा हेगड़े भी मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट कलर की टॉप के साथ ग्रे कलर की पैंट में नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस लाइट मेकअप लुक के साथ खुले बालों में नजर आ रही हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस ने अपने सिर पर एक कैप भी लगा रखी है. 

शरवरी वाघ

8/10
शरवरी वाघ

इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड अपकमिंग हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'मुंज्या' को लेकर खबरों में छाईं शरवरी वाघ भी हाल ही में जिम के बाहर नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस ग्रीन कलर की क्रॉप जिम टॉप के साथ ब्लैक लैगी कैरी किए नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा और नो-मेकअप लुक में नजर आ रही हैं. 

सुनील शेट्टी

9/10
सुनील शेट्टी

हाल ही में अपने रियलिटी डांस शो 'डांस दीवाने 4' के सामपन को लेकर सुर्खियों में छाए सुनील शेट्टी भी अपनी पत्नी माना शेट्टी के साथ नजर आए. इस दौरान एक्टर व्हाइट कलर की शर्ट के साथ ब्लैक जींस में नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने काला चश्मा लगा रखा है. तो वहीं, माना भी लाइट ब्राउन कलर की शर्ट के साथ ब्लैक पैंट में नजर आ रही हैं.  

टाइगर श्रॉफ

10/10
टाइगर श्रॉफ

आखिरी बार अक्षय कुमार के साथ 'बड़े मियां छोटे मियां' में नजर आए टाइगर श्रॉफ को भी हाल ही में पैपराजी ने स्पॉट किया. इस दौरान एक्टर भी अपनी फिटनेस दिखाते नजर आए. इतना ही नहीं, इस दौरान एक्टर ने वहां मौजूद अपने कई फैंस के साथ भी पैप्स को पोज दिए और सेल्फी भी ली. उनके इस अंदाज को काफी पसंद किया जा रहा है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़