Niyati Palat Rajyog: शुक्र और गुरू ग्रह मिलकर बनाने जा रहे 'नियति पलट राजयोग', इन 4 राशियों के जीवन में बरसने वाली है दौलत
Advertisement

Niyati Palat Rajyog: शुक्र और गुरू ग्रह मिलकर बनाने जा रहे 'नियति पलट राजयोग', इन 4 राशियों के जीवन में बरसने वाली है दौलत

Shukra Gochar 2023: मंगल कल्याण और सुखों का प्रतीक माने वाले शुक्र और गुरू ग्रह 15 फरवरी के बाद एक ही राशि में युति बनाने जा रहे हैं. उनके साथ आने से4 राशियों की किस्मत बदलने वाली है. उनके जीवन में जमकर धनवर्षा हो सकती है. 

Niyati Palat Rajyog: शुक्र और गुरू ग्रह मिलकर बनाने जा रहे 'नियति पलट राजयोग', इन 4 राशियों के जीवन में बरसने वाली है दौलत

Meen Rashi mein Shukra Gochar 2023: अगर आप आर्थिक तंगी का सामना कर रहे हैं. खूब मेहनत करने के बावजूद आपकी जेब खाली ही रहती है तो समझ लीजिए कि अब आपके दुखों के दिन बीतने वाले हैं. लोगों का कल्याण करने वाले और सुखों के प्रदाता ग्रह शुक्र देव 15 फरवरी को गोचर (Shukra Gochar 2023) करने जा रहे हैं. वे अब मीन राशि में प्रवेश करेंगे, जिसमें देव गुरू बृहस्पति पहले से ही मौजूद हैं. ऐसे में शुक्र और गुरू की युति एक दुर्लभ और शुभ 'नियति पलट राजयोग' (Niyati Palat Rajyog) का निर्माण करेगी. इस दुर्लभ राजयोग के बनने से 4 राशि वालों के जीवन में बहार आने वाली है. उनकी जिंदगी में न केवल दरिद्रता दूर होगी बल्कि अच्छी सेहत भी हासिल होगी. आइए जानते हैं कि वे 4 भाग्यशाली राशियां कौन सी हैं. 

वृश्चिक राशि

इस राशि के लोगों के लिए 'नियति पलट राजयोग' (Niyati Palat Rajyog) का निर्माण उनके कुंडली के 5वें भाग में होगा. कुंडली का यह भाग प्रेम विवाह, संतान, प्रगति और अचानक से धनलाभ होने का संकेत करता है. इसलिए शुक्र के इस गोचर (Shukra Gochar 2023) से वृश्चिक राशि के लोगों को धनलाभ होने के आसार हैं. जो लोग प्रेम के बंधन में पड़े हुए हैं और विवाह करके घर बसाना चाहते हैं, वे शुक्र गोचर होने पर परिवार से इस बारे में बात कर सकते हैं. 

कर्क राशि

देव गुरु बृहस्पति मीन राशि में मौजूद हैं और शुक्र देव (Shukra Gochar 2023) 15 फरवरी को उसमें प्रवेश करने वाले हैं. ऐसे में 'नियति पलट राजयोग' (Niyati Palat Rajyog) बनने से जीवन का सुनहरा दौर शुरू होने वाला है. कर्क राशि के लोगों को अचानक से धनलाभ हो सकता है. कोई नई संपत्ति या वाहन खरीदने का योग बन रहा है. होटल-रेस्टोरेंट से जुड़े लोगों को ज्यादा लाभ होने की संभावना है. पुरानी बीमारी से राहत मिलेगी. 

कन्या राशि

इस राशि के लोगों के लिए शुक्र ग्रह का गोचर (Shukra Gochar 2023) कई नई संभावनाओं के द्वार खोलने वाला साबित होगा. उनके जीवन में चल रही वैवाहिक समस्याओं का अंत होगा और जीवनसाथी के साथ संबंध मधुर होंगे. घर में आय का प्रवाह बढ़ेगा. आप कोई नया बिजनेस शुरू करने का फैसला ले सकते हैं. पार्टनर के साथ व्यापार में फायदा होगा. धन प्राप्ति के नए स्रोत बनेंगे. किसी नई संपत्ति में निवेश कर सकते हैं. 

मिथुन राशि

शुक्र और बृहस्पति ग्रह के प्रभाव (Niyati Palat Rajyog) से उधार दिए धन की वापसी के आसार बनेंगे. नौकरीपेशा लोगों की वेतन वृद्धि या तरक्की हो सकती है. नई जॉब की तलाश कर रहे लोगों की खोज पूरी हो सकती है. उन्हें बेहतर नौकरी का ऑफर लेटर मिल सकता है. कोर्ट-कचहरी से जुड़े पुराने मुकदमे फेवर में हल हो सकते हैं. घर में कोई शुभ-मांगलिक कार्य हो सकता है. परिवार के साथ बाहर यात्रा के योग हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news