Lucky Yog In Kundali: शेयर मार्केट और लॉटरी से रातोंरात करोड़पति बनाता है कुंडली में मौजूद ये योग
Advertisement
trendingNow11699691

Lucky Yog In Kundali: शेयर मार्केट और लॉटरी से रातोंरात करोड़पति बनाता है कुंडली में मौजूद ये योग

Shubh Yog In Kundali: जन्मकुंडली में कुछ शुभ योग ऐसे होते हैं, जो व्यक्ति को रातोंरात अमीर बना देते हैं. शेयर मार्केट या लॉटरी आदि से व्यक्ति की किस्मत ऐसे चमकती है, व्यक्ति को रंक से राजा बनने में जरा भी देर नहीं लगती. आइए जानें इन रोगों के बारे में.

 

फाइल फोटो

How To Get Rich Soon: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कुछ लोग जल्द अमीर बनने के लिए कई रास्ते अपनाते हैं. इतना ही नहीं, ज्योतिष शास्त्र में भी कई उपायों का जिक्र किया गया है. जल्द अमीर बनने और बहुत सा पैसा कमाने के लिए कई बार लोग गलत रास्ते पर निकल जाते हैं. इसके लिए अपना पैसा शेयर मार्केट और सट्टे आदि में लगा देते हैं, जो कि उन्हें कई बार कर्ज में डुबो देता है. इतना ही नहीं, लोग आर्थिक तंगी के जाल में फंस जाते हैं. वहीं, अगर भाग्य का साथ मिल जाए, तो व्यक्ति रातोंरात करोड़पति बन जाता है. इन सबके पीछे व्यक्ति की जन्मकुंडली महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है.

ज्योतिष शास्त्र के आधार पर किसी भी व्यक्ति की जन्मकुंडली या हाथ देखकर उसकी आर्थिक स्थिति के बारे में पता लगाया जा सकता है. साथ ही, इस बात का पता लगाया जा सकता है कि व्यक्ति को किस क्षेत्र में कामयाबी मिलेगी. ज्योतिषीयो के अनुसार व्यक्ति की कुंडली में कुछ विशेष योग होते हैं, उसे शेयर मार्केट, सट्टा और लॉटरी के लिए उसकी किस्मत का साथ देते हैं. वहीं, अगर आपकी कुंडली में ये योग नहीं है, तो व्यक्ति को इन चीजों से दूर ही रहना चाहिए. जानें इस योग के बारे में.

जन्मकुंडली में ये योग दिलाते हैं सफलता

धनलक्ष्मी योग

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कुंडली में धनलक्ष्मी योग को शुभ माना गया है. बता दें कि ये योग व्यक्ति को डेटा विश्लेषण और स्टॉक मार्केट को समझने की योग्यता प्रदान करता है. इतना ही नहीं, इस योग के जरिए आदमी वर्तमान के हालातों और आंकड़ों को सही से समझ कर निर्णय लेने में सक्षम हो पाता है. और भविष्य की घटनाओं का अंदाजा लगा पाता है.

बुधादित्य योग

ज्योतिषीयों का कहना है कि किसी भी जातक की कुंडली में सूर्य और बुध के साथ होने से बुधादित्य योग का निर्माण होता है. ये योग जातक को व्यापारिक बुद्धि के साथ-साथ वित्तीय समझ भी प्रदान करता है. जिसके चलते व्यक्ति न केवल शेयर मार्केट में भी सफलता पाता है.  

राहु की अनुकूलता

ज्योतिष शास्त्र में राहु को अचानक धन लाभ कराने वाला ग्रह माना गया है. अगर किसी जातक की कुंडली में राहु अनुकूल हो या धनभाव में हो, तो ऐसे में व्यक्ति को शेयर मार्केट, सट्टा मार्केट और लॉटरी आदि में खूब मुनाफा होता है. व्यक्ति जीवन भर खूब पैसा कमाता है.

Mangal Gochar 2023: आने वाले 45 दिन तक जमकर पैसा बटोरेंगे ये राशि के लोग, नौकरी-व्यापार में होगा तगड़ा लाभ
 

Gajkesari Rajyog: गुरु-चंद्र की युति ने बनाया गजकेसरी राजयोग, अब इनको हर कदम पर मिलेगा किस्मत का साथ
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news