Lal Kitab ke Totke: लाल किताब के ये उपाय रातोंरात बदल देते हैं किस्मत, क्रूर ग्रहों का असर होता है खत्म
Advertisement

Lal Kitab ke Totke: लाल किताब के ये उपाय रातोंरात बदल देते हैं किस्मत, क्रूर ग्रहों का असर होता है खत्म

Lal kitab Remedies: लाल किताब के कुछ उपाय या टोटके काफी असरदार और अचूक माने गए हैं. इन उपायों को करने से किस्मत का साथ मिलने लगता है और हर मनोकामना पूर्ण होती हैं.

 

लाल किताब के उपाय

Lal Kitab ke Upay: जीवन में आ रही विभिन्न समस्याओं को दूर करने या उसका असर कम करने के लिए ज्योतिष शास्त्र में कई तरह के उपाय बताए गए हैं. खासकर लाल किताब के उपाय काफी असरदार और अचूक माने जाते हैं. ये उपाय काफी आसान भी होते हैं. इनको करते ही असर जल्द दिखना शुरू हो जाता है. ऐसे में आज लाल किताब के कुछ उपायों के बारे में बताएंगे, जिनको करने से किस्मत चमकने लगती है.

भगवान शिव 

भगवान शिव को वैसे भी भोले भंडारी कहा जाता है. वह अपने भक्तों को कभी भी निराश नहीं करते हैं और उनकी हर मनोकामना पूरी करते हैं. रोजान शिवलिंग पर लघु महामृत्युंजय मंत्र का जाप करते हुए जल से अभिषेक करें. इस उपाय को करने से मनोकामना पूरी होती हैं.

पीपल 

किसी भी मंदिर, पार्क या सार्वजनिक जगह पर पीपल या बरगद का एक पौधा लगाकर, रोजाना उसे पानी दें. पेड़ जितना बड़ा होता जाएगा, इंसान की किस्मत भी उतनी चमकने लगेगी. पीपल या बरगद का पे़ इंसान के हर कष्ट हर लेता है. इसके साथ ही इस उपाय को करने से जन्मकुंडली में ग्रहों के अशुभ असर भी खत्म होते हैं.

भोजन

हिंदू धर्म में वैसे भी दान का बहुत अधिक महत्व है. कोशिश करें कि शनिवार या रविवार के दिन किसी भी जरूरतमंद को अपने सामर्थ्य के अनुसार भोजन कराएं. भोजन कराना अगर संभव नहीं है तो खाने-पीने की कोई भी वस्तु दान कर सकते हैं. इससे शनि, राहु और केतु ग्रहों का असर खत्म होता है.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news