Ketu Gochar 2022: तुला राशि में विराजमान हैं केतु, अगले 4 महीने इन 3 राशि वालों पर बड़ा संकट; संभलकर उठाएं कदम
Advertisement
trendingNow11343058

Ketu Gochar 2022: तुला राशि में विराजमान हैं केतु, अगले 4 महीने इन 3 राशि वालों पर बड़ा संकट; संभलकर उठाएं कदम

Rashi Parivartan: केतु ग्रह (Ketu) इस इस समय तुला राशि में विराजमान हैं और वे 2023 तक इसी में बने रहेंगे. इसके चलते अगले 4 महीने 3 राशि वालों पर बड़ा संकट छाए रहने की आशंका है.

Ketu Gochar 2022: तुला राशि में विराजमान हैं केतु, अगले 4 महीने इन 3 राशि वालों पर बड़ा संकट; संभलकर उठाएं कदम

Ketu Gochar 2022: ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक प्रत्येक निश्चित समयांतराल पर राशि परिवर्तन करते हैं. उनके इस राशि परिवर्तन से विभिन्न राशियों पर अलग अलग असर पड़ता है. केतु ग्रह (Ketu) इस इस समय तुला राशि में विराजमान हैं और वे 2023 तक इसी में बने रहेंगे. उनके इस तरह तुला राशि में जम जाने से 3 राशियों पर संकट के बादल छाए हुए हैं. इस साल के आखिर तक उन्हें कई बुरी खबरें सुननी पड़ सकती हैं. आइए जानते हैं कि वे राशियां कौन सी हैं. 

सेहत से जुड़ी दिक्कतों से परेशानी

मीन राशि (Pisces): इस राशि के लोगों को अगले 4 महीने में सेहत से जुड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. उन्हें त्वचा से जुड़ी बीमारी हो सकती है या कोई वायरल इंफेक्शन हो सकता है. आपके साथ कोई ठगी भी हो सकती है. इसलिए किसी को पैसा उधार देने से बचें. कार्यक्षेत्र में नुकसान उठाना पड़ सकता है. अपने आपको साबित करने के लिए ज्यादा मेहनत करनी होगी. ज्यादा लोभ करने से बचें और जितना है, उससे खुश रहने की कोशिश करें. 

संपत्ति में उठाना पड़ सकता है नुकसान

मकर राशि (Capricorn): आपको इस साल के अंत तक कोर्ट-कचहरी के मुकदमे का सामना करना पड़ सकता है. संपत्ति में निवेश करेंगे लेकिन उसमें नुकसान उठाना पड़ सकता है. आपके साथियों में आपके प्रति नकारात्मकता का भाव पैदा होगा. इसलिए संयम से काम लें और इस मुश्किल वक्त को शांति के साथ गुजारने की कोशिश करें. व्यापार में पैसा लगाएंगे लेकिन उसके डूबने की आशंका है. इसलिए ज्यादा पैसा लगाने से बचें. 

घरेलू कलह का सामना करना पड़ेगा

तुला राशि (Libra): इस राशि के लोगों को घरेलू कलह का सामना करना पड़ेगा. परिवार के लोगों में आपसी झगड़े बढ़ेंगे और वे एक-दूसरे पर दोषारोपण करें. प्रेम संबंधों में कमी आएगी और अनबन की स्थिति पैदा होगी. इस दौरान जीवन में कुछ नया करने से बचें, आपको नाकामयाबी हाथ लग सकती है. घर में आर्थिक तंगी बढ़ेगी और गुजारा करने के लिए बाहर से कर्ज लेना पड़ेगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news