Job Interview Totke: इंटरव्यू में सफलता पाने के लिए घर से निकलने से पहले गणेश जी को अर्पित कर दें ये एक चीज
Advertisement

Job Interview Totke: इंटरव्यू में सफलता पाने के लिए घर से निकलने से पहले गणेश जी को अर्पित कर दें ये एक चीज

Vastu tips for a Successful Interview: इंटरव्यू में सफलता पाने के लिए वास्तु शास्त्र में अचूक उपाय बताए गए हैं, जिन्हें अपनाने से व्यक्ति को इंटरव्यू में सफलता तो हासिल होगी ही. साथ ही उसके तरक्की के सारे द्वार खुद ब खुद  खुल जाएंगे. 

 

job interview success

Job Interview Astro Tips: कई बार कड़ी मेहनत के बाद भी व्यक्ति को इंटरव्यू के दौरान असफलता का सामना करना पड़ता है. ऐसे में उनके द्वार किए जा रहे प्रयास भी बेकार जाते हैं. लगातार मिल रही सफलता व्यक्ति को निराश कर देती है. कई बार व्यक्ति को मिल रही इन विफलताओं के पीछे व्यक्ति के ग्रहों का दोष होता है. तो कई बार घर में मौजूद वास्तु दोष भी इनका कारण बनते हैं. ऐसे में चिंता लेने के बजाय वास्तु शास्त्र में कुछ ऐसे उपाय बताए गए हैं, जिन्हें अपनाने के बाद सफलता आपके पीछे-पीछ आएगी.

वास्तु शास्त्र में घर परिवार और व्यक्ति के निजी जीवन से जुड़ी हर समस्या का समाधान मौजूद है. ऐसे में हम विस्तार से जानेंगे कि इंटरव्यू में जाने से पहले व्यक्ति का ऐसा क्या करना चाहिए, जिससे कि उसे सफलता हासिल हो. आइए विस्तार में इन उपायों के बारे में जानें.

इंटरव्यू के पहले अपनाएं ये उपाय

वास्तु शास्त्र के अनुसार सबसे पहला उपाय यह है कि व्यक्ति को इंटरव्यू में जाने से पहले अपने कपड़े की पॉकेट में पीले रंग का रूमाल या फिर पीले रंग का कपड़ा डाल लेना चाहिए. अगर व्यक्ति हल्दी की दो गांठ भी पॉकेट में रख लेता है तो इसे भी शुभ माना जाता है.

छटुला रखें साथ में

इंटरव्यू में यदि कोई व्यक्ति निश्चित ही सफलता पाना चाहता है तो उसके लिए भी वास्तु शास्त्र में एक अचूक उपाय बताया गया है. जिसके लिए इंटरव्यू में जाने वाले व्यक्ति को घर या किसी रिश्तेदार के बड़े बच्चे की छठी में पहनाया हुआ कपड़ा उसे अपने साथ ले जाना होगा. इस कपड़े को छटुला भी कहते हैं. अगर कोई ऐसा करता है तो उसे निश्चित ही सफलता हासिल होगी.

घर से निकलने के पहले रखें ये कदम

वास्तु शास्त्र के अनुसार इंटरव्यू में जाने से पहले घर से निकलने के समय अपना दायां पैर सबसे पहले बाहर निकालना चाहिए. इससे तरक्की के सारे रास्ते खुल जाएंगे और इंटरव्यू में भी सफलता मिलेगी.

करें भगवान गणेश की पूजा

इंटरव्यू में निकलने से पहले घर में सबसे पहले भगवान गणेश की पूजा कर लें, इसके बाद ही बाहर निकलें. इस दिन व्यक्ति चाहे तो बप्पा को सुपारी और प्रसाद भी चढ़ा सकता है. वास्तु शास्त्र में इस उपाय को कारगर और शुभ बताया गया है.

Name Astrology: इन अक्षरों की लड़किया होती हैं सौभाग्यशाली, जन्म के बाद से ही पलट देती हैं माता-पिता की किस्मत
 

नए साल 2024 में इन 3 राशि वालों मिलने ये जा रहा है ये सरप्राइज, इस ग्रह के मेहरबानी से जीवन में होगा खुशियों का आगमन
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news