Guru Vakri: इन 5 राशि वालों पर देवगुरु बृहस्पति की रहेगी तिरछी नजर, 4 सितंबर से शुरू होगा बुरा समय
Advertisement
trendingNow11846203

Guru Vakri: इन 5 राशि वालों पर देवगुरु बृहस्पति की रहेगी तिरछी नजर, 4 सितंबर से शुरू होगा बुरा समय

ज्योतिष शास्त्र में देवगुरु बृहस्पति को वैभव और समृद्धि का प्रतीक माना जाता है.  जब भी गुरु ग्रह की स्थिति बदलती है, यह विभिन्न राशियों पर अलग-अलग प्रकार से प्रभावित करता है. 4 सितंबर को गुरु मेष राशि में प्रवेश कर वक्री होने वाले हैं.

Guru Vakri: इन 5 राशि वालों पर देवगुरु बृहस्पति की रहेगी तिरछी नजर, 4 सितंबर से शुरू होगा बुरा समय

Guru Retro 2023: ज्योतिष शास्त्र में देवगुरु बृहस्पति को वैभव और समृद्धि का प्रतीक माना जाता है. जब भी गुरु ग्रह की स्थिति बदलती है, यह विभिन्न राशियों पर अलग-अलग प्रकार से प्रभावित करता है. 4 सितंबर को गुरु मेष राशि में प्रवेश कर वक्री होने वाले हैं. गुरु के वक्री होने से कई राशि के लोगों को संकट का सामना करमा पड़ सकता है. 31 दिसंबर को गुरु वक्री से मार्गी होंगे. इस 118 दिनों की समय में कई राशियों के लोगों को सावधान रहना होगा. 

मेष राशि

मेष राशि के लोगों को इस समय भाग्य में थोड़ी कमी महसूस हो सकती है और स्वास्थय बिगड़ने की संभावना है. अनावश्यक खर्च बढ़ेगी, इसलिए आर्थिक स्थिति की देखभाल भी जरूरी है.  

वृषभ राशि 

वृषभ राशि के लोगों को अपने निवेश को लेकर सतर्क रहना होगा. घर की सुख-शांति भंग हो सकती है, इसलिए घरेलू स्थितियों पर भी ध्यान देना होगा. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार गुरु का वक्री होना वृषभ राशि के लोगों के लिए बेहद हानिकारक हो सकता है.

कर्क राशि 

कर्क राशि के लोग करियर संबंधी समस्याओं से गुजर सकते हैं साथ ही नौकरी करने वाले लोगों का ट्रांसफर भी हो सकता है. तनाव का सामना करना पड़ सकता है. पिता की सेहत की बिगड़ सकती है. 

सिंह राशि

सिंह राशि वालों को यात्रा और वैवाहिक जीवन में समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. अनावश्यक खर्च बढ़ने से घर में मतभेद हो सकता है. इस राशि के लोगों को इस अवधी में अपने सेहत का खास ध्यान रखना होगा.

धनु राशि

धनु राशि के लोगों की व्यक्तिगत जीवन में परेशानियां बढ़ सकती है. मां के साथ तनाव बढ़ सकती है, जिससे उनकी स्वास्थ्य पर भी असर पड़ सकता है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news