Guru Uday 2023: देवगुरु बृहस्पति मेष राशि में करने जा रहे हैं उदय, इन 5 राशियों की चमकेगी किस्मत; घर में वाहन-संपत्ति का होगा आगमन
Advertisement

Guru Uday 2023: देवगुरु बृहस्पति मेष राशि में करने जा रहे हैं उदय, इन 5 राशियों की चमकेगी किस्मत; घर में वाहन-संपत्ति का होगा आगमन

Jupiter rise in Aries: देवताओं के गुरु बृहस्पति मेष राशि में उदय होने जा रहे हैं. उनके उदय होने से 5 राशियों की किस्मत चमकने वाली है. आइए जानते हैं कि वे भाग्यशाली राशियां कौन सी हैं. 

Guru Uday 2023: देवगुरु बृहस्पति मेष राशि में करने जा रहे हैं उदय, इन 5 राशियों की चमकेगी किस्मत; घर में वाहन-संपत्ति का होगा आगमन

Guru ka Mesh Rashi mein Uday April 2023: देवताओं के गुरु कहे जाने वाले बृहस्पति को एक शुभ ग्रह के तौर पर देखा जाता है. मान्यता है कि बृहस्पति महाराज के आशीर्वाद के बिना कोई भी जातक जीवन में वर्चस्व और शुभ चीजों को हासिल नहीं कर सकता है. ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक जिन जातकों की जन्म कुंडली में बृहस्पति देव मज़बूत स्थिति में होते हैं, ऐसे जातकों को कई लाभ प्राप्त होते हैं. वे हर क्षेत्र में कामयाबी हासिल करते हैं और शक्तिशाली लोगों से रिश्ते बनाने में भी माहिर होते हैं. जब भी बृहस्पति अपनी राशि में बदलाव करते हैं तो इसका असर सभी 12 राशियों पर अलग-अलग पड़ता है. वे अब 27 अप्रैल 2023 को मेष राशि में उदय होने जा रहे हैं. उनके इस गोचर से 5 राशियों को नौकरी-कारोबार में जबरदस्त सफलताएं मिलने जा रही हैं. आइए जानते हैं कि वे भाग्यशाली राशियां कौन सी हैं. 

मेष राशि

बृहस्पति के उदय (Guru Uday 2023) होने पर मेष राशि वालों का भाग्य चमकने वाला है. उन्हें अपने करियर में भरपूर संतुष्टि मिलेगी. आपकी पदोन्नति होने और अच्छा प्रमोशन होने के योग हैं. वरिष्ठ अधिकारी भी आपके काम को सराहेंगे. आप बड़े और अहम निर्णय लेने में सक्षम होंगे. आध्यात्म की ओर आपका रूझान बढ़ेगा. आप लंबी दूरी की आध्यात्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. 

मिथुन राशि 

बिजनेस करने वालों के लिए गुरु का उदय फलदायक रहने वाला है. आप कम समय में ज्यादा धन अर्जित करने में सफल रहेंगे. संभावना है कि आप एक से ज्यादा बिजनेस में भी हाथ आजमाएंगे. अपनी मेहनत और लगन से आप प्रतिद्वंदियों पर भारी पड़ेंगे. आपको नौकरे के नए अवसर मिल सकते हैं. कई जातकों को विदेश जाने का मौका भी मिल सकता है. यह आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा.

सिंह राशि 

आपको विरासत में मिली पैतृक संपत्ति से काफी लाभ होने के योग हैं.  बिजनेस में आपको लाभ और हानि दोनों ही होने के आसार हैं. नए काम में निवेश करने से परहेज करें. जीवनसाथी का भरपूर साथ मिलेगा. संतान की ओर से निश्चिंत रहेंगे. आप नए-नए तरीके आजमाकर कारोबार का विस्तार करने में कामयाब रहेंगे. आध्यात्म की ओर आपका रूझान बढ़ता रहेगा. 

धनु राशि

गुरु के उदय (Guru Uday 2023) होने से आपकी करियर की गाड़ी सरपट भागने लगेगी. आपको कार्यस्थल पर प्रमोशन के साथ नई जिम्मेदारी मिल सकती है. जो लोग बिजनेस कर रहे हैं, उनके लिए बृहस्पति का मेष राशि में उदय फलदायी रहेगा. आप अपनी मेहनत और लगन से कारोबार को आगे बढ़ाने में सक्षम होंगे.  इस अवधि में आप बिज़नेस में कोई नया प्रयोग भी कर सकते हैं. 

कुंभ राशि

इस राशि (Guru Uday 2023) के लोग अपने शानदार संवाद कौशल से दूसरों पर अच्छा प्रभाव डालने में सफल रहेंगे. इस वक्त में आप अपनी सभी इच्छाओं की पूर्ति करने में भी सफल होंगे. इस राशि के जातकों को धन कमाने में आसानी होगी. काम के सिलसिले में आपको अधिक यात्राएं भी करनी पड़ सकती हैं लेकिन आप तरक्की करने में सक्षम होंगे. प्रेम संबंध की दृष्टि से देखा जाए तो, आपके रिश्ते सामान्य रहने के आसार हैं. 

Trending news