Revati Nakshatra: गुरु ने किया रेवती नक्षत्र में प्रवेश, इन राशि वालों की लगी लॉटरी; दोनों हाथों से बटोरेंगे पैसा
Advertisement

Revati Nakshatra: गुरु ने किया रेवती नक्षत्र में प्रवेश, इन राशि वालों की लगी लॉटरी; दोनों हाथों से बटोरेंगे पैसा

Jupiter Transit: ज्‍योतिष शास्त्र में ग्रहों के राशि और नक्षत्र परिवर्तन का काफी महत्व है. जब भी कोई ग्रह गोचर करता है तो उसका असर हर राशि में शुभ और अशुभ के तौर पर होता है. गुरु ने रेवती नक्षत्र में प्रवेश कर लिया है तो आइए जानते हैं कि इसका किन राशियों पर शुभ असर पड़ेगा. 

गुरु नक्षत्र परिवर्तन

Guru In Revati Nakshatra: जिन लोगों की कुंडली में गुरु सकारात्‍मक स्थिति में होते हैं तो वे बेहद सुंदर और आकर्षक माने जाते हैं, साथ ही वह उच्‍च शिक्षा भी ग्रहण करते हैं. वैदिक ज्योतिष के अनुसार, अन्य ग्रहों की तरह देवगुरु बृहस्पति भी समय-समय पर राशि और नक्षत्र परिवर्तन करते हैं. गुरु रेवती नक्षत्र में प्रवेश कर चुके हैं. इस नक्षत्र पर बुध ग्रह का आधिपत्य माना जाता है और वह बुद्धि, तर्क शक्ति आदि के कारक ग्रह माने जाते हैं. अब जब गुरु नक्षत्र परिवर्तन कर चुके हैं तो आइए जानते हैं कि ऐसी कौन सी राशियां हैं, जिनके भाग्य का दरवाजा खुलने वाला है.

मेष राशि 

गुरु का यह नक्षत्र परिवर्तन मेष राशि के जातकों के लिए शुभ समाचार लेकर आएगा. हर कार्य सफल होने लगेंगे. जो लोग काफी समय से बेरोजगार हैं और नई नौकरी की तलाश कर रहे हैं, उनका सपना पूरा होगा और मनपसंदीदा नौकरी मिलेगी. इस दौरान आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा और विदेश जाने के योग बनेंगे.

मिथुन राशि 

गुरु का रेवती नक्षत्र में प्रवेश मिथुन राशि के जातकों के लिए विशेष फलदायी रहने वाला है. इस दौरान मान-सम्मान में वृद्धि होगी और वाहन और प्रापर्टी की खरीदारी कर सकेंगे. धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत हो जाएगी.

वृष राशि 

गुरु का यह नक्षत्र परिवर्तन वृष राशि के जातकों के लिए अनुकूल परिणाम लेकर आएगा. आकस्मिक धनलाभ होगा और शेयर बाजार, सट्टा और लॉटरी से अच्छा-खासा मुनाफा कमा सकेंगे. आपका कोई पैसा कहीं अटका हुआ तो वह भी वापस मिल सकता है. पुराने निवेश से भी लाभ होगा. नौकरीपेशा लोगों के लिए प्रमोशन के योग बन रहे हैं.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news