Gajkesari Rajyog: आज रात गुरु-चंद्र की युति बनाएगी 'गजकेसरी योग', इनकी तिजोरी में अचानक से लगेगा नोटों का ढेर
Advertisement
trendingNow11543833

Gajkesari Rajyog: आज रात गुरु-चंद्र की युति बनाएगी 'गजकेसरी योग', इनकी तिजोरी में अचानक से लगेगा नोटों का ढेर

Guru-Chandra Yuti 2023:  हर ग्रह अपने निश्चित समय पर राशि परिवर्तन करता है. चंद्र हर दिन में राशि परिवर्तन करता है. आज रात चंद्र मीन राशि में प्रवेश कर जाएंगे. जहां पहले से ही गुरु विराजमान है. ऐसे में गुरु और चंद्र की युति से गजकेसरी योग बनने जा रहा है.

 

फाइल फोटो

Chandra Gochar 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार दोनों ग्रहों के एक ही राशि में विराजमान होने पर युति कहा जाता है. इस दौरान कई शुभ और अशुभ योगों का निर्माण होता है. बता दें कि चंद्र ग्रह हर तीन दिन में अपना राशि परिवर्तन करता है. ऐसे में 25 जनवरी को चंद्र गोचर करके मीन राशि में प्रवेश करेंगे. इस राशि में गुरु पहले से ही विराजमान हैं. इससे गजकेसरी योग का निर्माण हो रहा है. आइए जानें इस योग से किन राशि वालों को विशेष धन लाभ होगा.

वृष राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार वृष राशि के जातकों के लिए गजकेसरी राजयोग विशेष रूप से लाभदायी रहने वाला है. बता दें कि इस राजयोग का निर्माण वृष राशि से कर्म स्थान पर होने जा रहा है, इससे बेरोजगार लोगों को नई नौकरी मिलने की संभावना है. इस अवधि में धन वृद्धि होगी.सुख-साधनों में बढ़ोतरी होगी. इस राशि के जातकों का मान-सम्मान बढ़ेगा. वहीं, संतान पक्ष से कोई शुभ समाचार मिल सकता है. व्यापारियों के लिए भी ये समय अच्छा है. धनलाभ हो सकता है. इस समय जीवनसाथी का पूरा साथ मिलेगा. नए काम की शुरुआत करने के लिए ये समय अनुकूल है.

कर्क राशि

बता दें कि इस राशि के जातकों के लिए गजकेसरी राजयोग अनुकूल साबित होगा. ये राजयोग नवम भाव में बनने जा रहे है, जिसे त्रिकोण भाव भी माना जाता है. ऐसे में इन जातकों को किस्मत का पूरा साथ मिलेगा.  राजनीति से जुड़े लोगों को किसी पद की प्राप्ति हो सकती है. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को इस अवधि में सफलता मिलेगी. वहीं, काम-कारोबार में भी सफलता पाएंगे.
 
कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों के लिए भी गजकेसरी राजयोग शुभ फलदायी रहेगा ता दें कि ये राजयोग आपकी राशि से सप्तम भाव में बनेगा. इसे वैवाहिक जीवन और पार्टनरशिप का भाव माना जाता है. ऐसे में पार्टनरशिप में नए काम की शुरुआत करना ही रहेगा.इस दौरान व्यापार का विस्तार कर सकेंगे. वहीं, अटका हुआ धन भी आपको वापस मिलेगा. वैवाहिक जीवन में पार्टनर के साथ संबंधों में सुधार होगा. जीवनसाथी की सलाह से इस दौरान जो काम करेंगे उसमें सफलता पाएंगे और लाभ होगा.  

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news