Feng Shui Remedies: बस कमरे के कोने में लगा दें ये चीज, मिलने लगेगी यश और कीर्ति
Advertisement

Feng Shui Remedies: बस कमरे के कोने में लगा दें ये चीज, मिलने लगेगी यश और कीर्ति

Feng Shui for Healing Illness: आप जिस कमरे में बैठते हैं, वहां पर फेंगशुई के अनुसार एक छोटा सा परिवर्तन करके देखिए. आपकी यश व कीर्ति का पताका चारों ओर फहराने लगेगी.

 

फेंगशुई टिप्स

Feng Shui for Good Luck: क्या आप गायक, अभिनेता, लेखक या राजनीतिज्ञ हैं या फिर किसी ऐसे कार्य को करते हैं, जिसमें आपको लगातार लोगों के संपर्क में रहना होता है. आपका कार्य भी श्रेष्ठ है और लोग आपके स्वभाव, कार्यशैली को देखते हुए आपकी तारीफ तो करते हैं, किंतु अपने कार्य, परिश्रम, लगन और लोगों के प्रति समर्पण को देखते हुए यश-कीर्ति नहीं मिल पा रही है तो इन परिस्थितियों से आपका असंतुष्ट होना स्वाभाविक है. यदि ऐसी स्थिति है तो बस आप जिस कमरे में बैठते हैं, वहां पर फेंगशुई के अनुसार एक छोटा सा परिवर्तन करके देखिए. आपकी यश व कीर्ति का पताका चारों ओर फहराने लगेगी. 

उपाय

जिस कमरे में आप बैठते हैं, उसके दक्षिण दिशा वाले कोने में आपको घोड़ों की तस्वीर लगाने के साथ ही लाल फूलों से सजावट करनी होगी. फूल यदि रोज ताजे रखें जाएं तो और भी अच्छा होगा. दक्षिण दिशा अग्नि तत्व होती है और इस दिशा को हमेशा एक्टिव रखना चाहिए. आप जिस दिन से ऐसा करेंगे, उसी दिन से आपको अपनी स्थिति में परिवर्तन दिखने लगेगा. आपकी गायकी, अभिनय या फिर लेखन परवान चढ़ने लगेगा. राजनीति में सक्रिय लोगों की पकड़ भी बढ़ने लगेगी.

प्रेम

क्या आपके घर के लोगों के बीच आपसी प्रेम में कमी है. सदस्यों के बीच जितनी अच्छी बॉन्डिंग होनी चाहिए, वह नहीं दिखाई देती है या फिर बिना किसी कारण के लोगों के बीच नोकझोंक बनी रहती है तो आपको अपने घर में गोल्फ बॉल के आकार का क्रिस्टल टांग देना चाहिए. इससे आपसी प्यार और एकता बनती है. आपको क्रिस्टल बॉल इस तरह से टांगनी है कि सुबह या दोपहर को जब सूर्य की किरणें उस क्रिस्टल पर पड़े तो पूरा घर इंद्रधनुष के रंग की तरह बिखर जाए. इन किरणों के घर में बिखरने से पूरा घर खुशहाली से भर जाएगा. 

Shani Vakri 2023: इन लोगों पर चल रही है साढे़ साती, जानें वक्री शनि का कैसा रहेगा प्रभाव
Constellation Month: महीनों के नामों का नक्षत्रों से है गहरा कनेक्शन, जानें क्यों पड़ते हैं अधिकमास और क्षयमास

 

Trending news