Chhipkali Girna: शरीर के इस अंग पर छिपकली गिरने से मिलती है सत्ता, प्रमोशन से बनते हैं अधिकारी
Advertisement
trendingNow11685618

Chhipkali Girna: शरीर के इस अंग पर छिपकली गिरने से मिलती है सत्ता, प्रमोशन से बनते हैं अधिकारी

Lizard Falls: घर में अगर छिपकली दिख जाए तो कई लोग घबरा जाते हैं. वहीं, शरीर पर गिर जाए तो फिर क्या कहना. हालांकि, छिपकली शरीर पर गिर जाए तो डरे नहीं, बल्कि समझिए कि आपका भाग्य खुलने वाला है.

Lizard Falls

Chhipkali Ka Body Par Girna: क्या आपके शरीर के किसी हिस्से में अचानक छत पर रेंगती हुई छिपकली गिर पड़ी है, जिसके परिणाम को लेकर आप परेशान हैं. इधर-उधर पूछताछ कर रहें कि इसका फल किसी तरह से अशुभ तो नहीं है. आप एक अज्ञात भय से आशंकित हैं और इसको लेकर भटक रहे हैं तो हम आपको इस विषय में कुछ ऐसी जानकारियां देंगे, जिसके बाद आप के मन से शंकाओं के बादल हट जाएंगे. 

ज्योतिष ग्रंथ मुहूर्त मार्तंड के अनुसार, महिला एवं पुरुष दोनों के पेट, नाभि, छाती और दाढ़ी को छोड़कर उसके ऊपर माथे तक के किसी भी भाग में छिपकली का गिरना दोनों के लिए शुभ फल कारक होता है. 

पुरुषों के अन्य दाहिने अंग और महिला के बाएं अंग पर छिपकली का गिरना सामान्यतः शुभ होता है, लेकिन इसके दूसरी ओर पुरुषों के बाएं और महिलाओं के दाहिने अंग में छिपकली का गिरना का फल अशुभ माना जाता है. 

सामान्य तौर पर ऐसा नहीं होता, फिर भी गिरगिट के शरीर पर चढ़ने और गिरने का भी फल यही बतलाया गया है. शरीर के दाहिने तरफ गिरकर छिपकली बायीं तरफ से उतर जाए तो दोष नहीं माना जाता है. यह दोनों लोगों पर लागू है ( स्त्री, पुरुष).

मस्तक पर छिपकली गिरने से राज्य की प्राप्ति होती है. आपको सत्ता मिल सकती है या फिर आप जहां नौकरी करते हैं, वहां पर प्रमोशन पाकर अधिकारी के पद पर पहुंच सकते हैं. दाहिने कान पर छिपकली के गिरने से जेवरात की प्राप्ति होने की संभावना काफी अधिक बढ़ जाती है. 

बालों के आखिरी हिस्से में छिपकली के गिरने से मृत्यु जैसा कष्ट प्राप्त होता है. चेहरे के ललाट वाले हिस्से में छिपकली का गिरना शुभ रहता है और स्थान लाभ मिलता है. आप कोई जमीन या मकान फ्लैट आदि ले सकते हैं. सिर के बालों को बांधने के लिए बनाई जाने वाली लटों की पट्टी पर गिरने से कोई न कोई रोग आने की आशंका रहती है.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Vastu: भूलकर भी घर में न रखें ये 3 चीजें, एक-एक पैसे के लिए हो जाएंगे मोहताज
Rahu Gochar: बस 5 महीने का और इंतजार, फिर खुलने वाली है इन 3 राशियों की किस्मत; राहु करेंगे गोचर

 

Trending news