Budhraditya Yog: बुधरादित्य योग से आने वाले 18 दिन इन राशियों की होगी बल्ले-बल्ले, खरीद सकते हैं भूमि और वाहन
Advertisement

Budhraditya Yog: बुधरादित्य योग से आने वाले 18 दिन इन राशियों की होगी बल्ले-बल्ले, खरीद सकते हैं भूमि और वाहन

Mercury Transit 2022: बुध ग्रह ने पिछले महीने कन्या राशि में गोचर किया था. इस दौरान वहां पहले से सूर्य ग्रह मौजद थे. अक्टूबर में कन्या राशि में सूर्य, शुक्र और बुध ग्रह के साथ होने से इस राशि में बुधरादित्य योग का निर्माण हो रहा है. जानें किन राशि को इसका लाभ मिलेगा. 

फाइल फोटो

Budh Gochar In Kanya: ज्योतिष के अनुसार ग्रहों की हलचल का प्रभाव व्यक्ति के जीवन पर देखा जा सकता है. बीते माह बुध ग्रह कन्या राशि में प्रवेश कर गए थे, जहां सूर्य पहले से ही विराजमान थे. इस समय कन्या राशि में सूर्य, शुक्र और बुध ग्रह विराजमान हैं, जिसका प्रभाव व्यक्ति के जीवन पर देखने को मिल रहा है. कहते हैं कि बुध और सूर्य अगर एक ही राशि में विराजमान होते हैं तो बुधरादित्य योग का निर्माण होता है.  बुध देव को ग्रहों का राजकुमार कहा जाता है.

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगर व्यक्ति की कुंडली में बुध ग्रह शुभ स्थिति में हो, तो भाग्योदय होता है. बता दें कि बुध कन्या राशि में 18 अक्टूबर तक रहने वाले हैं. बुध का कन्या में रहने से कई राशि के जातकों को इसका लाभ होने वाला है. कुछ राशि के जातकों के तरक्की के रास्ते खुलेंगे. मेष, मिथुन, कन्या, धनु राशि के लोगों के लिए ये समय बहुक अनुकूल रहने वाला है.

मेष राशि- बुध का कन्या राशि में प्रवेश मेष राशि के जातकों के लिए विशेष रूप से लाभदायी रहने वाला है. लंबे समय से कोई काम करने की सोच रहे हैं, तो इस दौरान पूरा हो सकता है. कार्यों में सफलता मिलेगी. 18 अक्टूबर तक का समय बेहद खास है. जिस काम में हाथ डालेंगे, उसी में सफलता मिलेगी. इस दौरान भूमि और वाहन खरीद सकते हैं.  

मिथुन राशि- मेष राशि के साथ-साथ मिथुन राशि के जातकों के लिए भी ये समय बेहद खास है. बिजनेस में नए संपर्क बनाने में सफल होंगे. इसका लाभ आपको भविष्य में मिल सकता है. इसके अलावा, ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आपके पास ये समय खूब लाभ कमाने के लिए बेहद शुभ है. इस दौरान कोई व्यापार करने का सोच रहे हैं, तो शुरुआत कर सकते हैं. 

कन्या राशि- बुधारादित्य योग इस राशि के जातकों के लिए शुभ फलदायी साबित होने वाला है. अगर कोई नया काम करने की सोच रहे हैं, तो लाभदायक रहेगा. इस दौरान किस्मत का पूरा साथ मिलेगा. 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news