Raj Yoga: राजयोगों के निर्माण से चमकेगी इन राशियों की किस्मत, प्रमोशन-वेतन वृद्धि का मिलेगा लाभ
Advertisement
trendingNow11814616

Raj Yoga: राजयोगों के निर्माण से चमकेगी इन राशियों की किस्मत, प्रमोशन-वेतन वृद्धि का मिलेगा लाभ

Auspicious Raj Yogas: ग्रहों के राशि परिवर्तन करने के बाद कई बार दो या तीन ग्रहों की युति बनती है. इस दशा में कई बार शुभ और अशुभ योगों का निर्माण होता है. इस बार अगस्त में दो राजयोग एक साथ बनने जा रहे हैं.

raj yoga

Budhaditya and Raj Bhang Raj Yoga: हर महीने कोई न कोई ग्रह गोचर करता है. ग्रहों के गोचर और उनकी युति से कई बार राजयोग का निर्माण होता है. इस दशा में जिस जातक की कुंडली में ग्रहों की स्थिति शुभ होती है तो ये राजयोग उनके लिए सकारात्मक परिवर्तन लाने वाले रहते हैं. 7 अगस्त को शुक्र ने कर्क राशि में गोचर किया था. वहीं, सूर्य यहां पहले से ही संचरण कर रहे हैं. इन दोनों ग्रहों की युति से राजभंग राजयोग का निर्माण हुआ है. वहीं, सूर्य देव फिर 17 अगस्त को सिंह राशि में गोचर करेंगे. यहां उनकी बुध के साथ युति बनेगी, जिससे बुधादित्य राजयोग का निर्माण होगा. ये दोनों राजयोग 4 राशियों के लिए बेहद शुभ रहने वाले हैं.

तुला 

राजभंग राजयोग तुला राशि वालों के लिए सुखद साबित होगा. अगस्त का पूरा महीना ये लोग बड़ी उपलब्धि हासिल कर पाएंगे. करियर में सफलता प्राप्त होगी. जो लोग नई नौकरी की तलाश कर रहे हैं, उनकी यह तलाश पूरी होगी. वहीं, नौकरी कर रहे लोगों को पदोन्नति का शुभ समाचार प्राप्त होगा.

मेष 

अगस्त माह में जिन दो राजयोग का निर्माण हो रहा है. उससे मेष राशि के लोगों को काफी फायदा मिलेगा. इस राशि के लोग जहां कार्य करते हैं, वहां सफलता प्राप्त करेंगे. राजयोग के असर से आमदनी में वृद्धि होगी और हर तरह की सुख-सुविधाओं का लाभ उठा पाएंगे. निवेश के लिए बेहतर समय रहेगा.

कर्क 

कर्क राशि के लोगों के लिए राजभंग राजयोग शुभ फल प्रदान करने वाला रहेगा. नौकरीपेशा लोगों के वेतन में वृद्धि होगी और उनको प्रमोशन का फायदा मिलेगा. राजयोग के प्रभाव से समाज में मान-सम्मान में वृद्धि कर पाएंगे.

सिंह 

सिंह राशि के लिए बुधादित्य राजयोग किसी वरदान से कम नहीं रहेगा. यह समय बेहद अनुकूल परिणाम प्रदान करने वाला होगा. करियर और व्यापार में तरक्की मिलेगी. इस दौरान कई तरह की उपलब्धियां हासिल होंगी. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Rahu Gochar: अक्टूबर तक इन राशियों पर रहेगी राहु की असीम कृपा, चारों तरफ से प्राप्त होंगे शुभ समाचार
Vastu Tips: इस पौधे की जड़ को तिजोरी में रखने से हमेशा रहती है भरी, मां लक्ष्मी बनाए रखती है कृपा

 

Trending news