Budh Uday: बुध ग्रह का उदय चमकाएगा इन लोगों की किस्‍मत का सितारा, अचानक मिलेगा ढेर सारा पैसा!
Advertisement
trendingNow11273107

Budh Uday: बुध ग्रह का उदय चमकाएगा इन लोगों की किस्‍मत का सितारा, अचानक मिलेगा ढेर सारा पैसा!

Budh Grah Uday: बुध बुद्धि, तर्क, धन, व्‍यापार के कारक ग्रह हैं. अभी बुध ग्रह अस्‍त हैं और 29 जुलाई को कर्क राशि में उदित होंगे. इसका 3 राशि वालों को बहुत लाभ होगा.

फाइल फोटो

Budh Grah ka Uday 2022: बुध ग्रह को ज्‍योतिष में ग्रहों का राजकुमार कहा गया है. दरअसल बुध बहुत छोटे ग्रह हैं. लेकिन बुध ग्रह की स्थिति में थोड़ा सा भी परिवर्तन जिंदगी पर बड़ा असर डालता है. हाल ही में 17 जुलाई 2022 को बुध ग्रह ने कर्क राशि में प्रवेश किया है. साथ ही बुध ग्रह इस समय अस्‍त भी हैं. बुध 29 जुलाई 2022 को उदित होंगे और बुध ग्रह का उदय 3 राशि वालों की राशि चमका देगा. 

  1. बुध का उदय लाएगा अच्‍छे दिन 
  2. 29 जुलाई 2022 को उदित होंगे बुध ग्रह 
  3. कर्क राशि में होगा बुध का उदय   

कब अस्‍त होता है ग्रह 

ज्‍योतिष शास्‍त्र के मुताबिक जब भी कोई ग्रह सूर्य के करीब आता है तो वह अस्‍त हो जाता है. ग्रह के अस्‍त होने पर उसकी शक्तियां क्षीण हो जाती हैं और वह अशुभ फल देने लगता है. 29 जुलाई 2022 को बुध के उदित होते ही 3 राशि वालों को शुभ फल मिलने लगेगा. 

बुध का उदय 3 राशि वालों के लिए शुभ 

मिथुन राशि: बुध का उदय मिथुन राशि वालों को शुभ फल देगा. उन्‍हें धन लाभ होगा. अचानक पैसा भी मिलेगा, साथ ही आय भी बढ़ेगी. आर्थिक स्थिति में मजबूती आएगी. व्‍यापारियों को खासतौर पर लाभ होगा. उन्‍हें बड़ा ऑर्डर मिल सकता है. इस राशि के जातक अपनी वाणी की दम पर काम बना लेंगे. ऐसे जातक जो बोलने के काम से जुड़े हैं जैसे-मार्केटिंग, वकील, शिक्षक आदि को लाभ होगा. 

कन्या राशि: बुध का उदय कन्‍या राशि वालों को नौकरी और व्‍यापार में लाभ देगा. उनकी आय में इजाफा होगा. तरक्‍की मिलेगी. नए तरीकों से पैसा मिलेगा. लव लाइफ भी अच्‍छी रहेगी. कुल मिलाकर यह समय खूब लाभ कराने वाला है. शेयर मार्केट में लाभ हो सकता है. 

तुला राशि: बुध का उदय तुला राशि वालों को करियर में बड़ा लाभ देगा. उन्‍हें नई नौकरी का लाभ मिल सकता है. वहीं मौजूदा नौकरी में प्रमोशन-इंक्रीमेंट मिलने के भी पूरे योग हैं. व्‍यापारियों का नेटवर्क बढ़ेगा. लाभ बढ़ेगा. आपका कामकाज निखरने से तारीफ होगी. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news