Budh Surya Gochar 2022: वृश्चिक राशि में बना 'चतुर्ग्रही योग', इन लोगों को मिलेगा ताबड़तोड़ पैसा-उन्‍नति!
Advertisement
trendingNow11440916

Budh Surya Gochar 2022: वृश्चिक राशि में बना 'चतुर्ग्रही योग', इन लोगों को मिलेगा ताबड़तोड़ पैसा-उन्‍नति!

Mercury Transit sun Transit 2022: बुध वृश्चिक राशि में गोचर कर चुके हैं और 16 नवंबर 2022 को सूर्य भी इसी राशि में गोचर करने जा रहे हैं. ये ग्रह गोचर वृश्चिक राशि में चतुर्ग्रही योग बना रहे हैं.  

फाइल फोटो

Chaturgrahi Yog in Vrishchik Rashi: वैदिक ज्योतिष के अनुसार जब भी ग्रह गोचर होते हैं तो उनका असर सभी राशियों पर पड़ता है. कई बार एक ही राशि में एक साथ कई ग्रहों का गोचर शुभ-अशुभ योग बनाता है. इनका असर सभी राशियों पर पड़ता है. बुध, सूर्य और शुक्र के गोचर से वृश्चिक राशि में चतुर्ग्रही योग बन रहा है. यह योग 3 राशि वालों को नौकरी-व्‍यापार में बहुत लाभ देगा. साथ ही इन राशि वाले जातकों को धन लाभ भी होगा. 

चतुर्ग्रही योग 3 राशि वालों की चमकाएगा किस्‍मत

तुला राशि: चतुर्ग्रही योग का तुला राशि पर शुभ असर होगा. इन जातकों को धन लाभ होगा. अचानक पैसा मिलेगा. आय बढ़ेगी. साथ ही वाणी की दम पर काम बनेंगे. पदोन्‍नति होगी. तेजी से काम बनने से प्रसन्‍नता रहेगी. आर्थिक स्थिति में बड़ा सुधार आएगा. धन संबंधी समस्‍याएं खत्‍म होंगी. कर्ज चुकाने में सफल रहेंगे. 

मकर राशि: बुध और सूर्य के गोचर से बन रहा चतुर्ग्रही योग मकर राशि वालों के लिए बहुत लाभदायी साबित होगा. इन जातकों की इनकम में बड़ा इजाफा हो सकता है. पैसों से संबंधित समस्‍याएं खत्‍म होंगी. शेयर मार्केट, लॉटरी में निवेश से लाभ हो सकता है. व्‍यापार अच्‍छा चलेगा. यात्रा हो सकती है, जो लाभदायी साबित होगी. निवेश से लाभ होगा. 

कुंभ राशि: चतुर्ग्रही योग कुंभ राशि वालों के लिए बहुत शुभ फलदायी साबित होगा. इन जातकों को नौकरी और बिजनेस में जबरदस्‍त लाभ होगा. नई नौकरी का ऑफर मिल सकता है. कामकाज की स्थिति अच्‍छी रहेगी. आपके काम की तारीफ होगी. सभी के सहयोग से अपने लक्ष्‍य को हासिल कर पाएंगे. मेहनत का पूरा फल मिलेगा. परिवार में खुशियां रहेंगी.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news