Bhadra Rajyog 2023: बुध ने बनाया 'भद्र राजयोग', इन राशि वालों के शुरू होंगे अच्छे दिन, दिनोंदिन बढ़ेगा बैंक बैलेंस
Advertisement
trendingNow11754550

Bhadra Rajyog 2023: बुध ने बनाया 'भद्र राजयोग', इन राशि वालों के शुरू होंगे अच्छे दिन, दिनोंदिन बढ़ेगा बैंक बैलेंस

Mercury Transit 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बुध ग्रह हर 14 दिन में एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करते हैं. 24 जून को बुध मिथुन राशि में प्रवेश कर चुके हैं और इससे भद्र राजयोग का निर्माण हो रहा है. जानें इस दौरान किन राशि वालों को विशेष धन लाभ होने जा रहा है. 

 

bhadra rajyog 2023

Bhadra Rajyog By Budh Gochar 2023: ज्योतिष शास्त्र में हर ग्रह का अपना महत्व है. हर माह कुछ बड़े ग्रह अपने निश्चित समय पर गोचर करते हैं. जब ग्रह गोचर करते हैं, तो सभी राशि के जातकों के जीवन पर इसका प्रभाव पड़ता है. कुछ राशि वालों पर सकारात्मक तो कुछ के जीवन पर नकारात्मक प्रभाव देखने को मिलता है. बता दें कि 24 जून को बुद्दि, व्यापार और तर्क के देवता बुध मिथुन राशि में प्रवेश कर चुके हैं. 

बता दें कि बुध स्वराशि मिथुन में प्रवेश कर चुके हैं और भद्र राजयोग का निर्माण होने जा रहा है, जिसका शुभ प्रभाव सभी राशि के जातकों के जीवन पर देखने को मिलेगा. इस अवधि में कुछ राशि वालों को विशेष लाभ होने वाले हैं. जानें भद्र राजयोग से किन- किन रााशियों को मिलेगा विशेष लाभ मिलेगा. 

मिथुन राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बुध गोचर से भद्र राजयोग का निर्माण हो रहा है, इस दौरान मिथुन राशि वालों को विशेष लाभ होने वाला है. इस अवधि में आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. मीडिया, लेखन और वाणी के क्षेत्र से जुड़े लोगों को भी इस समय विशेष लाभ मिलेगा. इस अवधि में आप लोग महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं, इसका शुभ प्रभाव इन राशि वालों को भविष्य में दिखाई देगा. पार्टनरशिप में किए गए कार्यों में लाभ होगा. 

तुला राशि

बता दें कि भद्र राजयोग का शुभ प्रभाव तुला राशि के जातकों के जीवन पर दिखाई देगा. इस समय व्यक्ति को भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. वहीं, इस अवधि में कोई अच्छा कार्य करने का मौका मिल सकता है.  परिवार और मित्रों के साथ अच्छा समसय बिता पाएंगे. वहीं, विदेश में पढ़ाई करने का सपना देख रहे लोगों को भी इस समय लाभ होगा. 

धनु राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार धनु राशि वालों को भी भद्र राजयोग का निर्माण शुभ साबित होगा. इस समय जातकों को आय और व्यापार में वृद्धि होगी. वहीं, विवाह के योग्य साथी की तलाश कर रहे, लोगों को विवाह के लिए अच्छा प्रस्ताव मिल सकता है. इतना ही नहीं, वैवाहिक जीवन में सफलता मिलने की संकेत है. साथ ही, बुध गोचर की अवधि में जातकों  को भाग्य का पूरा साथ मिलेगा.  

Shiv Ji Fav Zodiac Signs: सावन का महीना इन राशि वालों के लिए बनेगा बेहद खास, शिव जी पूरी करेंगे हर इच्छा
 

Mangal Gochar 2023: 1 जुलाई से नई राशि में होंगे ग्रहों के सेनापति मंगल, इन राशि वालों को कराएंगे बंपर लाभ 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news