Budh Gochar 2022: इन राशि वालों के लिए कुबेर का खजाना साबित होगा बुध गोचर, आज से जीवन में होगी बेहिसाब धनवर्षा
Advertisement

Budh Gochar 2022: इन राशि वालों के लिए कुबेर का खजाना साबित होगा बुध गोचर, आज से जीवन में होगी बेहिसाब धनवर्षा

Budh Gochar 2022 Impact: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बुध ग्रह 26 अक्टूबर के दिन गोचर करने जा रहे हैं. इसका प्रभाव सभी राशियों के जीवन पर पड़ने वाला है. जानें किन राशि वालों के लिए ये गोचर शुभ फलदायी होने वाला है. 

 

फाइल फोटो

Mercury Transit 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जब भी कोई ग्रह राशि परिवर्तन करता है, तो उसके शुभ और अशुभ प्रभाव सभी राशियों के जीवन पर देखने को मिलते हैं. हर ग्रह एक निश्चित समय के बाद गोचर करता है. बता दें आज 26 अक्टूबर को बुध ग्रह राशि परिवर्तन करने जा रहा है. बुध को सभी ग्रहों का राजकुमार कहा जाता है और ये तुला राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. बुध के तुला में प्रवेश करने से कुछ राशि वालों को महालाभ होने जा रहा है. जानें किन राशियों को विशेष लाभ होने वाला है.   

कन्या राशि- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बुध का तुला राशि में गोचर इन राशि वालों के लिए बेहद लाभकारी सिद्ध होगा. इस दौरान इन राशि वालों को विशेष धनलाभ के संकेत हैं. इस दौरान वाणी में मधुरता आएगी. गोचर के दौरान कन्या राशि के जातकों को आकस्मिक धन लाभ हो सकता है. व्यापारियों को मुनाफा होने की संभावना है. 

धनु राशि- बुध के तुला में गोचर से धनु राशि वालों के जीवन में भी बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा. इस दौरान धनु राशि के जातकों को कोई शुभ समाचार मिल सकता है. इस दौरान जिस काम में आप हाथ डालेंगे, सफलता ही पाएंगे. बुध गोचर से आक्समिक धनलाभ हो सकता है. आय में वृद्धि हो सकती है. अटके हुए कामों में सफलता हासिल होगी. इस अवधि में भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. पारिवारिक महौल खुशनुमा रहेगा. 

कुंभ राशि- इस राशि के जातकों को बुध गोचर से शुभ फलों की प्राप्ति होगी. नौकरीपेशा लोगों को तरक्की मिल सकती है. जॉब के नए विकल्प सामने आएंगे. धन लाभ होने की पूरी संभावना है. निवेश करने की सोच रहे हैं, तो ये समय अनुकूल है. इस दौरान निवेश कर सकते हैं. इस दौरान वाहन या भवन की खरीदारी के कर सकते हैं. 
 
अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news