Budh Gochar 2022: दिवाली बाद बुध पहुंचाएंगे इन राशि वालों को जबरदस्त फायदा, चमक जाएगी किस्मत
Advertisement

Budh Gochar 2022: दिवाली बाद बुध पहुंचाएंगे इन राशि वालों को जबरदस्त फायदा, चमक जाएगी किस्मत

Mrcury Tansit: बुध ग्रह 26 अक्टूबर को कन्या राशि से निकलकर तुला राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. वह 19 नवंबर तक इसी राशि में रहेंगे. बुध गोचर से कई राशियों को काफी फायदा पहुंचेगा.

 

बुध गोचर

Mercury Transit 2022: आगामी 26 अक्टूबर को तुला राशि में प्रवेश करेंगे. वह इस दिन तुला राशि में परिवर्तन करेंगे. उनके राशि परिवर्तन का सभी 12 राशियों पर कुछ न कुछ असर पड़ेगा. कुछ राशियों को नुकसान उठाना पड़ेगा तो कुछ राशियों को जबरदस्त फायदा पहुंचेगा. ऐसे में आज इस लेख में बताएंगे कि उनका गोचर किन राशि वालों के लिए शुभ रहने वाला है.

सिंह 

बुध ग्रह के तुला राशि में प्रवेश करने के बाद से सिंह राशि के जातकों को विशेष लाभ होगा. पारिवारिक सदस्यों के बीच संबंधों में मधुरता आएगी. कार्यक्षेत्र में विशेष लाभ प्राप्त होंगे. सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी.

धनु 

बुध के राशि परिवर्तन का धनु राशि के लोगों पर अच्छा प्रभाव पड़ेगा. आय के नए स्रोत बनेंगे,जिनसे धन लाभ होगा. कहीं से रुका हुआ पैसा वापस मिल सकता है. पारिवारिक संबंधों में मधुरता आएगी. कहीं से शुभ समाचार प्राप्त होने से मन प्रफुल्लत रहेगा.

मिथुन

बुध के राशि परिवर्तन का मिथुन राशि के लोगों पर सकारात्मक असर पड़ेगा. कार्यक्षेत्र में अनुकूल अवसर मिल सकते हैं. आमदनी के स्रोत बढ़ेंगे. कहीं से धन लाभ हो सकता है. सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी.

कर्क 

बुध के तुला राशि में प्रवेश जीवन में पारिवारिक शांति बनी रहेगी. कार्यक्षेत्र में धन लाभ के प्रबल योग बनेंगे. नौकरीपेशा लोगों के आमदनी में वृद्धि हो सकती है. विद्यार्थी वर्ग शिक्षा क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करेंगे. कारोबार करने वाले लोगों की कोई अच्छी डील हो सकती है. 

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news