बुध अस्‍त 2023: 50 साल बाद इन राशि वालों की गोचर कुंडली में बना नीचभंग राजयोग, पलटी मारेगी किस्‍मत!
Advertisement
trendingNow11630728

बुध अस्‍त 2023: 50 साल बाद इन राशि वालों की गोचर कुंडली में बना नीचभंग राजयोग, पलटी मारेगी किस्‍मत!

Budh Asta making Neechbhang Rajyog 2023: ज्‍योतिष शास्‍त्र के अनुसार बुध ग्रह अस्‍त होकर गोचर कर रहे हैं, जिससे नीचभंग राजयोग बना है. 50 साल बाद कुछ राशियों की गोचर कुंडली में बना नीचभंग राजयोग किस्‍मत चमकाएगा.

फाइल फोटो

Mercury Transit and Combust Effects 2023: वैदिक ज्योतिष में बुध ग्रह को ग्रहों का राजकुमार माना गया है. साथ ही बुध धन, व्‍यापार, बुद्धि और तर्क के कारक हैं. इस समय बुध अस्‍त हैं और नीच अवस्‍था में अस्‍त होकर गोचर कर रहे हैं. इससे कुछ राशियों की गोचर कुंडली में नीचभंग राजयोग बन रहा है. इन राशियों में ऐसा दुर्लभ नीचभंग राजयोग 50 साल बाद बना है और इन राशि वालों के लिए बेहद शुभ है. यह नीचभंग राजयोग इन राशि वालों को तगड़ा धन लाभ और तरक्‍की कराएगा. आइए जानते हैं यह राजयोग किन राशि वालों की किस्‍मत चमकाएगा. 

मिथुन राशि : मिथुन राशि वालों को यह नीचभंग राजयोग बड़ा लाभ देगा. खासतौर पर कारोबारियों को यह समय तगड़ा मुनाफा देने वाला है. बड़ी डील मिल सकती है. वहीं नौकरी करने वालों को प्रमोशन मिल सकता है. 

कन्या राशि : बुध का नीचभंग राजयोग बनाना कन्‍या राशि वालों के लिए कामकाज में तरक्‍की देगा. चाहे नौकरी में हों या कारोबार में, दोनों ही जातकों के लिए लाभ का समय है. यहां तक कि लाइफ पार्टनर को भी उपलिब्‍ध हासिल हो सकती है. 
प्रॉपर्टी खरीद सकते हैं. कामों में किस्‍मत का साथ मिलेगा. 

धनु राशि: बुध अस्‍त से बन रहा नीचभंग राजयोग धनु राशि वालों को करियर और वैवाहिक जीवन में बड़ा लाभ देगा. नौकरी-व्‍यापार में उन्‍नति होगी. धन लाभ होगा. आय बढ़ेगी. वैवाहिक जीवन में खुशहाली रहेगी. 

ये भी पढ़ें- आपके लिए कैसा रहेगा साल 2023, जानें अपना राशिफल

 

 मेष राशि का वर्षफल 2023  वृष राशि का वर्षफल 2023
 मिथुन राशि का वर्षफल 2023  कर्क राशि का वर्षफल 2023
 सिंह राशि का वर्षफल 2023  कन्या राशि का वर्षफल 2023
 तुला राशि का वर्षफल 2023  वृश्चिक राशि का वर्षफल 2023
 धनु राशि का वर्षफल 2023  मकर राशि का वर्षफल 2023
 कुंभ राशि का वर्षफल 2023  मीन राशि का वर्षफल 2023

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news