Maa Lakshmi Sign: अगर कुछ दिनों से मिल रहे हैं ऐसे संकेत, तो समझ लें मां लक्ष्मी होने वाली हैं मेहरबान; आएगी पैसों की बहार
Advertisement
trendingNow11887067

Maa Lakshmi Sign: अगर कुछ दिनों से मिल रहे हैं ऐसे संकेत, तो समझ लें मां लक्ष्मी होने वाली हैं मेहरबान; आएगी पैसों की बहार

Maa Lakshmi Shubh Sign: ज्योतिष शास्त्र में कई ऐसे संकेतों के बारे में बताया गया है, जो व्यक्ति के लिए शुभ माने जाते हैं. घर में यदि पेड़ पौधों में खासकर तुलसी के पौधे में हरियाली नजर आए तो यह सुख और समद्धि की ओर इशारा करते हैं. आइए ऐसी ही अन्य घटनाओं के बारे में जानते हैं. 

 

maa lakshmi astro tips

Good Luck Sign: हिंदू धर्म में मां लक्ष्मी को धन की देवी माना जाता है. जिन्हें प्रसन्न करने के लिए व्यक्ति कई उपायों को अपनाता है. लेकिन कई बार व्यक्ति के साथ कई ऐसी घटनाएं लगातार घटती रहती हैं जो उसके घर में मां लक्ष्मी के आगमन का संकेत देती है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ऐसे ही कुछ महत्वपूर्ण संकेतों के बारे में जानेंगे जो व्यक्ति की किस्मत को पूरी तरीके से बदल सकते हैं. आइए मां लक्ष्मी के आगमन से पहले मिलने वाले संकेतों के बारे में  जानें.

देवी देवता के दर्शन करना

स्वप्न शास्त्र के अनुसार यदि व्यक्ति सपने में देवी देवता के दर्शन, हरियाली देखना और खजाना देखता है तो जल्द ही उसके अच्छे दिन आने वाले हैं.

जब तुलसी में दिखे हरियाली

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार यदि व्यक्ति के घर में तुलसी का पौधा या और भी अन्य पौधों में अचानक हरियाली नजर आने लगे तो समझ जाए कि जल्द ही घर में सुख और समृद्धि आने वाली है.

लगातार अच्छी चीजें होने लगे

घर में लगातार यदि कुछ अच्छी चीजें घट रही हैं, जिसकी वजह से खुशनुमा माहौल बना हुआ है तो समझ जाए कि घर का वातावरण सकारात्मक होने वाला है. इसके साथ ही जो जो व्यक्ति सोच रहा है और वो होते जा रहा है तो यह व्यक्ति के अंदर सकारात्मक ऊर्जा का संचार करता है. ऐसे इशारे व्यक्ति को नकारात्मक चीजों से ध्यान हटाकर सकारात्मक बनाने में मदद करता है.

काली चीटियों का दिखना

यदि व्यक्ति को अपने घर में झुंड में काली चीटियां नजर आए या फिर सुबह सुबह शंख की आवाज सुनाई दे तो यह अच्छे संकेत की ओर इशारा है. इन संकेतों का अर्थ है कि जल्द ही घर में धन की देवी मां लक्ष्मी का आगमन होने वाला है.

Name Astrology: इन अक्षरों की लड़किया होती हैं सौभाग्यशाली, जन्म के बाद से ही पलट देती हैं माता-पिता की किस्मत
 

नए साल 2024 में इन 3 राशि वालों मिलने ये जा रहा है ये सरप्राइज, इस ग्रह के मेहरबानी से जीवन में होगा खुशियों का आगमन
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news