दशकों बाद नवरात्रि की अष्‍टमी पर अद्भुत संयोग, 24 घंटे में खुलेंगे इन लोगों के नसीब
Advertisement
trendingNow11924461

दशकों बाद नवरात्रि की अष्‍टमी पर अद्भुत संयोग, 24 घंटे में खुलेंगे इन लोगों के नसीब

Shardiya Navratri 2023 Ashtami Date: शारदीय नवरात्रि की अष्‍टमी बेहद खास होती है. कल महाअष्‍टमी पर कई शुभ योगों का संयोग बन रहा है, जो लोगों की किस्‍मत बदल देगा. 

दशकों बाद नवरात्रि की अष्‍टमी पर अद्भुत संयोग, 24 घंटे में खुलेंगे इन लोगों के नसीब

Shardiya Navratri Ashtami 2023: मां अंबे की आराधना का महापर्व शारदीय नवरात्रि अपने चरम पर है. जगह-जगह मां दुर्गा की विशेष पूजा-अर्चना हो रही हैं, देवी मंदिरों और पांडालों में श्रद्धालुओं की जमकर भीड़ उमड़ रही है. गरबा रास किया जा रहा है. कल 22 अक्‍टूबर 2023, रविवार को महाअष्‍टमी के लिए भी विशेष तैयारियां की गई हैं. नवरात्रि के 9 दिनों में अष्‍टमी तिथि का विशेष महत्‍व है. इस दिनों घरों में कुलदेवी की पूजा भी की जाती है. साथ ही हवन और कन्‍या पूजन भी होता है. इस बार अष्‍टमी तिथि पर एकसाथ कई शुभ योग बन रहे हैं. 

अष्‍टमी पर शुभ योग 

कई साल बाद ऐसा योग बना है जब शारदीय नवरात्रि की अष्‍टमी तिथि को शनि स्‍वराशि कुंभ में रहकर शश राजयोग बना रहे हैं. इसके अलावा भी कल 22 अक्‍टूबर अष्‍टमी को सर्वार्थ सिद्धि योग, रवि योग भी बन रहे हैं. 

अष्‍टमी से जागेंगे इन लोगों के भाग्‍य 

इतने सारे राजयोग का शुभ संयोग महाअष्टमी पर करीब 100 साल बाद बन रहा है. जो कि कुछ राशियों के लिए बेहद शुभ रहेगा. आइए जानते हैं किन राशियों के लिए अष्‍टमी नसीब खोलने वाली है. 

मेष राशि: मेष राशि वालों की नौकरी की तलाश पूरी होगी. इन जातकों को करियर में तरक्‍की मिलेगी. दांपत्य जीवन अच्छा बीतेगा. कारोबार में लाभ होगा. कोई शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है. 

वृष राशि: वृष राशि वालों को कार्यक्षेत्र में सम्‍मान मिलेगा. आपको पद और प्रतिष्‍ठा मिलेगी. आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. पारिवारिक जीवन में शांति बनी रहेगी. सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा. 

कर्क राशि: कारोबारी लोग यात्रा पर जा सकते हैं और इससे उन्‍हें खासा लाभ भी होगा. विशेष तौर पर संपर्क संबंधी लाभ होगा. रुका हुआ पैसा मिलेगा. निवेश के नए रास्ते मिलेंगे.

मीन राशि: इन जातकों को यह राजयोग समाज में पद और प्रतिष्ठा दिलाएंगे. अचानक धन लाभ भी हो सकता है. बिजनेस करने वालों के लिए भी समय अच्छा है. नौकरी करने वालों के लिए तो यह समय वरदान से कम नहीं है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्‍य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news