भारत से मिला गोल्ड मेडल भी बेच खाए इमरान खान! पाक डिफेंस मंत्री ने किया खुलासा
Advertisement

भारत से मिला गोल्ड मेडल भी बेच खाए इमरान खान! पाक डिफेंस मंत्री ने किया खुलासा

Imran Khan Tosha Khana Case: तोशा खाना मामले में पहले ही कार्रवाई का सामना करना रहे इमरान खान पर रक्षा मंत्री ने आरोप लगाया है खान ने भारत से मिला गोल्ड मेडल भी बेच दिया है. 

File PHOTO

Imran Khan: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान इन दिनों तोशा खाना मामले में कानूनी कार्रवाई का सामना कर रहे हैं. खान पर आरोप हैं कि उन्हें प्रधानमंत्री रहते हुए जो महंगे तोहफे मिले हैं वो बेहद सस्ती कीमतों पर बेच दिए हैं. अब इसी कड़ी में नया खुलासा हुआ है. पाकिस्तान के डिफेंस मिनिस्टर ख्वाजा आसिफ ने दावा किया है कि इमरान खान ने एक गोल्ड मेडल बेचा है जो उन्हें भारत की तरफ से दिया गया था. 

एक्सप्रेस ट्रिब्यून की रिपोर्ट के मुताबिक, आसिफ ने कहा कि उन्हें एक प्रोग्राम में बताया गया कि पाकिस्तान तहरीके इंसाफ के चीफ और पूर्व पीएम इमरान इमरान खान ने भारत से मिला गोल्ड मेडल बेचा है. रिपोर्ट के  मुताबिक पाकिस्तान इलेक्शन कमिशन आयोग ने तोशखाना मामले में 'झूठे बयान और गलत ऐलान' करने के लिए खान को अयोग्य करार दिया है.

8 सितंबर को, पीटीआई चीफ ने एक लिखित जवाब में कबूल किया कि उन्होंने अपने कार्यकाल के दौरान कम से कम चार तोहफे बेचे थे जो उन्हें प्रधानमंत्री के तौर पर उन्हें मिले थे. आसिफ ने दावा किया कि पीटीआई के मेंबर इमरान से चुनाव वाले इलाकों के लिए रकम मांगते थे, लेकिन खान इसके बजाय उनसे मौजूदा सरकार के खिलाफ नारेबाजी करने के लिए कहते थे. उन्होंने कहा, "इमरान सत्ता के लिए पागल हो गए हैं."

बता दें कि इमरान खान ने पर आरोप हैं कि उन्होंने उन तोहफों को बेहद सस्ती कीमतों में बेच दिया है जो उन्हें पीएम रहते हुए मिले थे. पाकिस्तानी न्यूज चैलन 'जियो'  ने पिछले दिनों एक मशहूर कारोबारी का इंटरव्यू किया था. इस इंटरव्यू में कारोबारी ने कबूल किया था. उन्होंने इमरान खान की पत्नी की दोस्त से बेहद सस्ती कीमत में घड़ी खरीदी थी. यह खड़ी इमरान खान को सऊदी क्राउन प्रिंस ने दी थी. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news