Dubai: आतिफ़ असलम दुबई में लाइव कॉन्सर्ट में करेंगे परफॉर्म; इस दिन होगा कार्यक्रम
Advertisement

Dubai: आतिफ़ असलम दुबई में लाइव कॉन्सर्ट में करेंगे परफॉर्म; इस दिन होगा कार्यक्रम

Atif Aslam: मशहूर सिंगर आतिफ़ असलम एक बार फिर लोगों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. वो अगले महीने दुबई में लाइव परफ़ार्म करने वाले हैं, जिसमें वो फिरदौस आर्केस्ट्रा के साथ 2023 के अपने पहले लाइव इंटरनेशनल कॉन्सर्ट के लिए दुबई जा रहे हैं. 

Dubai: आतिफ़ असलम दुबई में लाइव कॉन्सर्ट में करेंगे परफॉर्म; इस दिन होगा कार्यक्रम

Atif Aslam Dubai Concert: पाकिस्तानी सिंगर आतिफ़ असलम की शोहरत किसी इंटरनेशनल स्टार से कम नहीं है. उन्होंने न सिर्फ़ पाकिस्तान में गाने गाए, बल्कि भारत में भी उन्होंने एक से बढ़कर एक गाने गाए हैं. बॉलीवुड फिल्मों में 'दिल दिया गलां', 'तेरा होने लगा हूं', 'तू जाने न', 'पहली नज़र' समेत कुछ कई ऐसे रोमांटिक गाने हैं, जिन्हें लोगों ने ख़ूब पसंद किया है. आतिफ को न सिर्फ़ पाकिस्तान के लोगों ने पसंद किया बल्कि हिन्दुस्तानी अवाम पर भी उनका जादू सर चढ़कर बोलता है. मशहूर सिंगर आतिफ़ असलम का नाम आज किसी परिचय का मोहताज नहीं हैं. पूरी दुनिया में उनकी आवाज़ के चाहने वालों की ख़ासी बड़ी तादाद मौजूद हैं. आतिफ़ असलम ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी ख़ूबसूरत आवाज़ का जादू बिखेरा है.

फैंस का करेंगे मनोरंजन
सिंगर आतिफ़ असलम अगले महीने दुबई में परफ़ार्म करने वाले हैं, जिसमें वो फिरदौस आर्केस्ट्रा के साथ 2023 के अपने पहले लाइव इंटरनेशनल कॉन्सर्ट के लिए दुबई जा रहे हैं. आतिफ़ 'पहली दफ़ा', 'जीना जीना', 'रफ़्ता रफ़्ता',  'दिल दियां गल्लां' और कई गानों सहित अपने सबसे लोकप्रिय गीतों के साथ फैंस का मनोरंजन करेंगे. यह पहली बार होगा जब वह दुनियाभर के 24 से अधिक राष्ट्रीयताओं के संगीतकारों की अग्रणी महिला-आर्केस्ट्रा के साथ प्रदर्शन करेंगे.

 

लोगों को क़रीब लाने की कोशिश: आतिफ़
लाइव कॉन्सर्ट के बारे में बात करते हुए, आतिफ ने कहा, यह 2023 का मेरा पहला अंतर्राष्ट्रीय कॉन्सर्ट है और नए साल की शुरुआत के लिए दुबई से बेहतर जगह और क्या हो सकती है? मैंने अपने यूएई दर्शकों के लिए पहले भी प्रदर्शन किया है और वे हमेशा मुझ पर मेहरबान रहे हैं. आतिफने आगे बताया कि "मैं दुबई में इस संगीतमय वर्ष की शुरुआत करने के लिए बहुत आभारी हूं और अपने प्रदर्शन के माध्यम से कुछ ख़ुशी लाने की उम्मीद करता हूं. उन्होंने कहा कि संगीत में कोई बाधा नहीं है और मैं हमेशा अपने प्रदर्शन के माध्यम से लोगों को क़रीब लाने की कोशिश करता हूं. रिपोर्ट के अनुसार, दुबई में कॉन्सर्ट 4 मार्च 2023 को होगा. 

Watch Live TV

Trending news