बीवी ने कर ली ख़ुदकुशी, बचाने के बजाए शौहर बनाता रहा फिल्म; वायरल हो रहा Video
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1412051

बीवी ने कर ली ख़ुदकुशी, बचाने के बजाए शौहर बनाता रहा फिल्म; वायरल हो रहा Video

यह मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर का है. हादसे के बाद महलूका (मृतका) के बाप की शिकायत पर पुलिस ने मुल्ज़िम शौहर को गिरफ्तार कर लिया और उससे पूछताछ कर रही है.

 

बीवी ने कर ली ख़ुदकुशी, बचाने के बजाए शौहर बनाता रहा फिल्म; वायरल हो रहा Video

कानपुरः लोगों पर अपने मोबाइल से वीडियो बनाने की सनक इस तरह सवार है कि उसके सामने कोई दम तोड़ रहा होता है, तो भी वे वीडियो बनाने में मसरूफ़ रहते हैं. अब तक ये मामला अंजान लोगों के साथ हो रहा था, लेकिन उत्तर प्रदेश के कानपुर से जो ख़बर आई है, उससे किसी भी इंसान का दिल दहल उठेगा. कानपुर से एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक ख़ातून पंखे से लटकने की कोशिश करती नज़र आ रही है, और हस्बेंड उसे बचाने की बजाय उसका वीडियो रिकॉर्ड करने में बिज़ी है.
 

इस वीडियो में ख़ातून अपनी पहली कोशिश में नाकाम हो जाती है लेकिन दूसरी कोशिश में वो फांसी लगाने में कामयाब हो जाती है और उसकी मौत हो जाती है. ख़ातून के शौहर राज किशोर गुप्ता ने  बताया कि उनके दामाद संजीव गुप्ता ने उन्हें दोपहर में फोन किया और कहा कि उनकी बीवी शोभिता ने सुसाइड कर ली है. राज किशोर ने कहा, ’’ मैं गुलमोहर नगर में उसके घर गया तो मैंने अपनी बेटी की लाश उसके बिस्तर पर पाई. संजीव उसकी छाती को पंप कर रहा था, लेकिन वह तब तक बेजान हो गई थी. जब मैंने संजीव से पूछा तो उसने मुझे वीडियो दिखाया, जिसे देखकर मैं चौंक गया. उसने उसे बचाने के लिए कोई कोशिश नहीं की, बल्कि वह वाक़्य को रिकॉर्ड करने में बिज़ी था. वह उसे अस्पताल भी नहीं लेकर गया.

ख़ातून के घरवालों ने वाक़्य की ख़बर हनुमंत नगर पुलिस को दे दी है और बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस संजीव गुप्ता से पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि चार साल पहले दोनों की शादी हुई थी.

ऐसी ख़बरों के लिए विज़िट करें zeesalaam.in 

Trending news