उर्फी जावेद ने पहनी ऐसी ड्रेस कि दर्ज हो गई FIR, बोली- रेपिस्ट से ज्यादा मुझ पर होंगे केस
Advertisement

उर्फी जावेद ने पहनी ऐसी ड्रेस कि दर्ज हो गई FIR, बोली- रेपिस्ट से ज्यादा मुझ पर होंगे केस

Fir against Urfi Javed: हमेशा अपनी रिवीलिंग ड्रेस को लेकर सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद ने अपने ऊपर FIR दर्ज होने पर बड़ी बात कही है. उन्होंने कहा कि अब मुझपर एक रेपिस्ट से ज्यादा FIR दर्ज होंगी. 

File PHOTO

FIR against Urfi Javed: अपनी अजीब-अजीब तरह की ड्रेस को लेकर हमेशा मीडिया और सोशल मीडिया पर छाई रहने वाली उर्फी जावेद इन दिनों कानूनों पचड़ों में फंसी हुई हैं. उनके खिलाफ दिल्ली में FIR दर्ज की गई है. बताया जा रहा है कि उर्फी जावेद के खिलाफ उनके कपड़ों की वजह से FIR दर्ज की गई है. FIR दर्ज होने के बाद अब खुद उर्फी जावेद ने इस पर चुप्पी तोड़ी है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उर्फी जावेद पर इसलिए FIR दर्ज की गई है, क्योंकि उन्होंने जीनत अमान के गाने 'हाय हाय ये मजबूरी' (Haye Haye Majboori) की रीमेक में जो रिवीलिंग कपड़े पहने थे वो कुछ लोगों को पसंद नहीं आए. जिसके चलते उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है. उर्फी जावेद के खिलाफ यह FIR किसने दर्ज कराई है इसको लेकर अभी कोई जानकारी नहीं है लेकिन शिकायत में कहा गया है कि इलैक्ट्रॉनिक फॉर्म में सेक्शुअल मटीरियल पब्लिश करना गलत है. इससे लोगों की भावनाएं आहत होती हैं."

भारत, तालिबान या अफगानिस्तान नहीं है
एक खबर के मुताबिक उर्फी जावेद ने कहा- हैरान हूं कि मैं अपने बदन पर क्या पहनूं या फिर क्या लपेटूं यह लोगों का बिजनेस कब से होने लगा. इतना ही नहीं, उन्होंने यह भी कह दिया था कि भारत तालिबान राज वाला अफगानिस्तान नहीं है. उर्फी कहती हैं कि यह कंट्रोल नहीं किया जा सकता कि एक लड़की क्या पहनेगी और क्या नहीं.

मां बहन के कपड़ों पर करो कमेंट्स
इससे पहले भी उर्फी जावेद ने खुद की ड्रेस पर कमेंट्स करने वालों को खरी-खरी सुनाई थी. उन्होंने एक प्रोग्राम के दौरान मीडिया से खिताब करते हुए कहा था,"कमेंट्स करना है तो अपनी मां बहन के कपड़ों पर करो" वीडियो में उर्फी जावेद कहती सुनाई दे रही थीं कि मैं इसलिए यहां नहीं हूं. इस घटना से पहले किसी ने उनके कपड़ों को लेकर कमेंट कर दिया था. जिसपर उर्फी ने जमकर सुनाई थी. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news