पति के बाद भाई और पिता की तरफ से धोखा! फरमानी नाज के करियर पर लगेगा गहरा डेंट
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1431479

पति के बाद भाई और पिता की तरफ से धोखा! फरमानी नाज के करियर पर लगेगा गहरा डेंट

Farmani Naaz: हर हर शंभू गाकर रातो-रात सुर्खियों में छा जाने वाली सिंगर फरमानी नाज के भाई को पुलिस ने डकैती के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. इसके अलावा उनके पिता और जीजा पर संगीन आरोप लग रहे हैं. 

File PHOTO

Farmani Naaz Brother: सोशल मीडिया पर छोटी-छोटी वीडियो बनाकर गुलूकारी में मशहूर हुई फरमानी नाज से जुड़ी एक बड़ी खबर यह आ रही है कि उनके भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इतना ही नहीं फरमानी नाज़ के भी के अलावा उनके पिता व जीजा को भी इसी में शामिल बताया जा रहा है. शुरुआती जानकारी के मुताबिक पुलिस ने फिलहाल फरमानी नाज के सगे भाई अरमान सरिया को उसके लूट गिरोह समेत गिरफ्तार किया है. ऐसे में फरमानी नाज की बदौलत सुर्खियों में आने वाले इस परिवार पर बड़ा धब्बा लगा है. 

जानकारी के मुताबिक मेरठ के थाना सरधना पुलिस ने आज एक सरिया लूट गिरोह का पर्दाफाश कर डाला. इस गिरोह में कुल 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ के बाद 200 किलो सरिया भी बरामद कर लिया. साथ ही एक गाड़ी भी बरामद की है. जिसे लूट की घटना को अंजाम देने में इस्तेमाल किया जाता था. हाल ही में इस गिरोह ने सरधना और सरूरपुर में लूट की वारदात और डकैती की घटना को अंजाम दिया था.

यह भी देखिए:
Jaun Elia Death Anniversary: 'ये मुझे चैन क्यूँ नहीं पड़ता, एक ही शख़्स था जहान में क्या'

पुलिस अफसरों की मानें तो फरमानी नाज का भाई अरमान ग्रुप के एक्टिव मेंबर्स में से एक है. इसके अलावा पिता और जीजा लूट के माल को खपाने में अहम किरदार अदा करते थे. यानी फरमानी नाज के परिवार के तीनो लोग (भाई, पिता और जीजा) पर डकैती की वारदात को अंजाम देने जैसे संगीन आरोप लगे रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह लोग डकैती के माल को बाजार में बेचने का काम करते थे. फिलहाल पुलिस ने 8 लोगों को गिरफ्तार किया है. बाकी लोगों की गिरफ्तारी के लिए कोशिशें की जा रही हैं. 

भले ही फरमानी नाज का इन वारदातों से कोई लेना देना ना हो लेकिन इसके बाद उनके करियर को जरूर नुकसान पहुंचेगा. जिंदगी में कई तरह की परेशानियां झेलकर इस मुकाम तक पहुंची फरमानी नाज का करियर इस घटना के बाद एक नाजुक मोड़ पर आकर खड़ा हो गया है. ऐसे में उस कहावत का भी जिक्र किया जा सकता है, जिसमें कहा जाता है कि करता कोई है और भरता कोई है. 

बता दें कि फरमानी की शादी शुदा जिंदगी भी बहुत दुखभरी है. एक बार जी मीडिया के साथ खास बातचीत करते हुए फरमानी नाज़ ने बताया था कि उनके पति ने भी उन्हें बहुत प्रताड़ित किया है. जिसके बाद वो अपने घर यानी मां के यहां आ गई थी. 

देखिए VIDEO:

Trending news