23 वर्षीय लड़की ने जब सुनाई अपनी मां की प्रेगनेंसी की खबर, सोशल मीडिया पर मच गया बवाल
Advertisement

23 वर्षीय लड़की ने जब सुनाई अपनी मां की प्रेगनेंसी की खबर, सोशल मीडिया पर मच गया बवाल

एक 23 वर्षीय लड़की ने जब अपनी मां की दूसरी प्रेग्नेंसी की कहानी सुनाई तो कुछ लोगों बेहद अजीब लगा, हालांकि कहानी बहुत दिलचस्प है. आप भी पढ़िए

23 वर्षीय लड़की ने जब सुनाई अपनी मां की प्रेगनेंसी की खबर, सोशल मीडिया पर मच गया बवाल

नई दिल्ली: 23 साल की एक लड़की ने इंटरनेट पर अपनी मां क प्रेग्नेंट होने की खुशखबरी शेयर की कि उसकी पोस्ट जंगल की आग की तरह वायरल हो गई. लड़की ने पोस्ट में अपनी मां के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की और कैप्शन में बाकी जानकारी भी दी. 

लड़की लिखती है कि मैं कॉलेज की पढ़ाई के लिए दूसरे शहर में हूं. दो महीने पहले पापा का फोन आया, वो बहुत बेचैन लग रहे थे. यह ऐसा था जैसे वह मुझसे कुछ कहना चाहते हों लेकिन कह नहीं पा रहे थे. कुछ मिनटों की बातचीत के बाद, उन्होंने अचानक कहा, "तुम्हारी माँ उम्मीद से हैं." यह वाक्यांश सुनकर मुझे झटका लगा. मुझे नहीं पता था कि इस खबर पर कैसे प्रतिक्रिया दूं.

लड़की ने आगे लिखा है कि, ''मेरी उम्र 23 साल है और इस उम्र में मां-बाप कम ही अपने बच्चों से ऐसी बातें करते हैं.'' सच कहूं तो कुछ समय के लिए मैं सदमे में थी. अम्मा 47 साल की थीं और जब उन्होंने मुझे ये बताया तो वो उस वक्त 8 महीने की प्रेग्नेंट थीं. अब तक उन्होंने मुझसे यह बात छिपाई. पिता ने कहा कि मेरी मां को भी इस बात का पता तब चला जब वह 7 महीने की गर्भवती थीं.

Shilajit benefits: इन चीजों में बेहतरीन चीज है शिलाजीत; फायदे जान होंगे हैरान

लड़की ने कहा कि मैं अपने माता-पिता की इकलौती संतान थी. मेरे जन्म के बाद, मां को कुछ मेडिकली दिक्कते हुईं और उसके बाद वह कभी भी मां नहीं बन सकीं. इस उम्र में अम्मा ने खुद नहीं सोचा था कि उनके साथ ऐसा होगा. कुछ दिन बाद मैं घर गई और अपनी माँ की गोद में लेटकर रोने लगी और उनसे पूछा कि मैं उनकी वजह से शर्मिंदा क्यों हूं? मैं जिंदगी में भाई-बहन चाहता थी, यह सुनकर अम्मा का हौसला बढ़ा और उसके बाद मैं अम्मा के साथ समय बिताने लगी और उनकी देखभाल करने लगी. दिन बीतते गए और अब मैं अपने माता-पिता की इकलौती संतान नहीं हूं, बल्कि मेरी छोटी बहन भी दुनिया में आ गई है.

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस कहानी को बहुत लोग पसंद कर रहे हैं और कुछ अपनी या फिर अपने जानकारों की इससे मिलती जुलती कहानी सुना रहे हैं. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news