UP News: शाजापुर में बोलेरो और ट्रक की हुई भिड़ंत, एक की मौत, कई घायल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1748640

UP News: शाजापुर में बोलेरो और ट्रक की हुई भिड़ंत, एक की मौत, कई घायल

UP News: उत्तर प्रदेश के जिला शाजापुर में ट्रक और बोलेरो भिड़ंत में एक की मौत हौ गई और 10 लोग घायल हैं. घटना  जिला मुख्यालय से 12 किलोमीटर दूर आगरा मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ.

 

UP News: शाजापुर में बोलेरो और ट्रक की हुई भिड़ंत, एक की मौत, कई घायल

UP News: उत्तर प्रदेश के जिला शाजापुर में ट्रक और बोलेरो भिड़ंत में एक की मौत हौ गई और 10 लोग घायल हैं. घटना  जिला मुख्यालय से 12 किलोमीटर दूर आगरा मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर बुधवार रात 11:30 बजे के लगभग रोजवास टोल के समीप ट्रक और बोलेरो की जोरदार भिड़ंत हो गई. जिसमें एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और 10 लोग घायल होने की खबर है.

घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में उपचार के लिए भेजा गया. घायलों में दो व्यक्ति की गंभीर हालत होने पर प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें इन्दौर रेफर कर दिया है. भिंड़त में बोलेरो का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया.

बोलेरो में सवार लोगों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला जा सका. दुर्घटनास्थल पर बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए लेकिन वाहन में फंसे लोगों को निकालने के लिए चार पांच लोगों ने ही मदद की.वो अन्य लोगों से भी मदद की गुहार लगाते रहे.

पुलिस ने बताया
कोतवाली थाना प्रभारी संतोष सिंह वाघेला ने बताया बोलेरो वाहन में उज्जैन से हाट बाजार कर वापस शाजापुर घर लौटते समय यह हादसा हुआ है. बोलेरो में सवार सभी शाजापुर के निवासी हैं और उज्जैन हाट बाजार के लिए गए थे. हाट बाजार में ये अपनी दुकान लगाते हैं. हादसे की सूचना मिलते ही एसडीओपी दीपा डोडवे एवं थाना प्रभारी संतोष वाघेला पुलिस बल के साथ शाजापुर जिला अस्पताल पहुंचे.

घर में आसानी से बनाएं हेल्दी ब्रेकफास्ट

इनकी हुई मौत
दुर्घटना में इब्राहिम पिता हाफिज निवासी मनिहारवाड़ी शाजापुर की मौत हो गई.

ये हैं घयाल
इसके अलावा बाबू पटेल पिता असलम पटेल,रफीक पिता अब्दुल हफीज, जाहिर पिता जाकिर, सिकंदर पटेल, करण पिता नारायण, वसीम पिता अकरम, इरशाद पटेल पिता मजार पटेल एवं निर्मल पिता करण घायल हैं. जिसका इलाज जिला अस्पताल में हो रहा है.

Trending news