ओवैसी पर अधीर रंजन चौधरी ने साधा निशाना; लगाए ये गंभीर इल्जाम
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1959292

ओवैसी पर अधीर रंजन चौधरी ने साधा निशाना; लगाए ये गंभीर इल्जाम

Telangana Election 2023: मुल्क के 5 राज्यों में विधानसभा इलेक्शन हो रहा है. नेताओं का आरोप-प्रत्यारोप जारी है. चुनाव को देखते हुए सियासत की पारा चढ़ रहा है. पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे स्क्रॉल करें. 

ओवैसी पर अधीर रंजन चौधरी ने साधा निशाना; लगाए ये गंभीर इल्जाम

Telangana Election 2023: मुल्क के 5 राज्यों में विधानसभा इलेक्शन हो रहा है. नेताओं का आरोप-प्रत्यारोप जारी है. चुनाव को देखते हुए सियासत की पारा चढ़ रहा है. इस बीच कांग्रेस के लोकसभा सांसद अधीर रंजन चौधरी ने AIMIM के चीफ और लोकसभा सांसद असद्दुदीन ओवैसी पर जनकर हमला बोला है. चौधरी ने ओवैसी की पार्टी को वोट कटवा बताया है. 

अधीर रंजन चौधरी ने कहा, "वह वोट कटवा हैं. उनके बारे में मैं क्या नया जानकारी दूं. भाजपा उन्हें पैसा मुहैया कराती है, ताकि वह कांग्रेस के वोट बैंक में सेंध लगाएं और भाजपा को फायदा पहुंचाएं."

 उन्होंने कहा, "रेवंत रेड्डी और वहां कांग्रेस पार्टी के सभी नेताओं की अगुवाई में तेलंगाना में बदलाव का माहौल पैदा हो चका है और प्रदेश में बदलाव का तूफान छाया हुआ है."

दरअसल, तेलंगाना में विधानसभा इलेक्शन को लेकर प्रचार-प्रसार जोरों पर है. सभी राजनीतिक पार्टियां एक दूसरे पर इल्जाम लगा रही हैं. चुनाव जीतने के लिए नेता कई तरह के दांव चल रहे हैं. तेलंगाना में कांग्रेस और बीआरएस में सीधी टक्कर है. कांग्रेस ओवैसी और केसीआर पर लगातार हमलावर नजर आ रही है.

कांग्रेस पार्टी AIMIM पर तीखे हमले कर रही है. पिछले दिनों कांग्रेस लोकसभा सांसद राहुल गांधी, असद्दुदीन ओवैसी पर लगातार हमला कर रहे हैं. उन्होंने ओवैसी की पार्टी को भाजपा की 'B' टीम होने का भी इल्जाम लगाया था. इस पर ओवैसी ने राहुल गांधी पर पलटवार किया था. 

उन्होंने कहा था, "2019 में आपने 186 लोकसभा सीटों पर इलेक्शन लड़ा था जिसमें 171 सीटों पर हार गए. शायद आपको सभी मुसलमान एक जैसे दिखते हैं. आपका तेलंगाना चीफ खुद संघी है."

Zee Salaam Live TV

Trending news