KCR के लिए चुनौती बने नाराज़ नेता; क्या BRS को दोबारा मिलेगी सफलता ?
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1916515

KCR के लिए चुनौती बने नाराज़ नेता; क्या BRS को दोबारा मिलेगी सफलता ?

Telangana CM KCR News:  तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए 30 नवंबर को वोट डाले जाएंगे. सीएम के चंद्रशेखर राव ने भरोसा जताया है कि भारत राष्ट्र समिति (BRS) एक बार फिर तेलंगाना में सत्ता में आएगी.

 

KCR के लिए चुनौती बने नाराज़ नेता; क्या BRS को दोबारा मिलेगी सफलता ?

Telangana Assembly Election 2023: तेलंगाना के सीएम के. चंद्रशेखर राव ने भरोसा जताया है कि भारत राष्ट्र समिति (BRS) एक बार फिर तेलंगाना में सत्ता में आएगी. रविवार को पार्टी उम्मीदवारों को खिताब करते हुए, बीआरएस चीफ ने उन्हें मुहिम के बारे में जरूरी हिदायात और नॉमिनेशन दाखिल करते वक्त सभी सावधानी बरतने की सलाह दी. केसीआर ने कुछ उम्मीदवारों को  फॉर्म भी दिए. उन्होंने कहा कि 51 उम्मीदवारों के लिए बी फॉर्म तैयार हैं, जबकि बाकी उम्मीदवारों को एक-दो दिनों में फॉर्म दे दिए जाएंगे. भारत राष्ट्र समिति के सद्र, मेडिकल वजहों से पिछले 15 दिनों से इलेक्शन कैंपेन की हलचल से दूर थे.

जल्द ही जारी होगा घोषणापत्र
उन्होंने कहा कि पार्टी को कई अहम कारणों से कुछ निर्वाचन क्षेत्रों में अपने उम्मीदवारों को बदलना पड़ा. जिन उम्मीदवारों को टिकट नहीं मिला, उन्हें नाउम्मीद होने की जरूरत नहीं है. आने वाले वक्त में उन्हें मौका दिया जाएगा. केसीआर ने यह भी कहा कि असंतुष्ट लीडरों को मनाना और उन्हें कैंपेन में साथ लेना उम्मीदवारों की जिम्मेदारी है. उन्होंने इल्जाम लगाया कि अपोजिशन बीआरएस की संभावनाओं को नुकसान पहुंचाने की साजिश रच रहा है. केसीआर जल्दी ही पार्टी का मेनिफेस्टो जारी करेंगे. वहीं, सियासी माहेरीन का कहना है कि केसीआर के लिए 2023 में होने वाला चुनाव पिछले दो चुनावों के मुकाबले काफी चुनौती भरा साबित हो सकता है.

तेलंगाना में 30 नवंबर को वोटिंग
बता दें कि सीएम रविवार शाम को सिद्दीपेट जिले के हुस्नाबाद में बीआरएस की पहली इंतेखाबी मीटिंग को खिताब करेंगे. अगले तीन दिनों में, बीआरएस चीफ विभिन्न निर्वाचन क्षेत्रों में सार्वजनिक बैठकों को खिताब करेंगे.बीआरएस ने पहले ही 119 में से 115 निर्वाचन क्षेत्रों के लिए उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर दिया है. बाकी सीटों पर एक-दो दिन में उम्मीदवारों के नामों का ऐलान होने की उम्मीद है. बता दें कि चुनाव आयोग ने कुछ समय पहले ही पांचो राज्यों में असेंबली इलेक्शन की तारीखों का ऐलान किया था. तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए 30 नवंबर को वोट डाले जाएंगे. 

Watch Live TV

Trending news