Shraddha Walkar: श्रद्धा वालकर क़त्ल केस की सुनवाई 9 मई तक टली; जल्द होगा आफ़ताब की सज़ा पर फ़ैसला
Advertisement

Shraddha Walkar: श्रद्धा वालकर क़त्ल केस की सुनवाई 9 मई तक टली; जल्द होगा आफ़ताब की सज़ा पर फ़ैसला

Shraddha Walkar: जज के छुट्टी पर होने की वजह से श्रद्धा वालकर मर्डर केस में मुल्जिम आफताब की सजा पर शनिवार को होने वाली सुनवाई को 9 मई तक के लिए टाल दिया गया है. उम्मीद की जा रही है कि कोर्ट जल्द ही आफताब की सजा पर फैसला सुनाएगा.

Shraddha Walkar: श्रद्धा वालकर क़त्ल केस की सुनवाई 9 मई तक टली; जल्द होगा आफ़ताब की सज़ा पर फ़ैसला

Shraddha Walkar Murder Case Update: दिल्ली के चर्चित श्रद्धा वालकर मर्डर केस में आरोपी आफताब की सजा पर शनिवार को होने वाली सुनवाई को 9 मई तक टाल दिया गया है. अब कोर्ट इस मामले में जल्द ही अपना फैसला सुना सकता है. दरअसल, संबंधित अदालत के जज अवकाश पर होने की वजह से कत्ल केस की सुनवाई को नौ मई तक के लिए टाल दिया गया है. आफताब पूनावाला पर अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वालकर का गला घोंटकर कत्ल करने के बाद उसकी लाश के टुकड़े-टुकड़े करने का इल्जाम है. 

9 मई तक टली सुनवाई
एडिशनल सेशन जज मनीषा खुराना कक्कड़ ने 15 अप्रैल को अभियोजन पक्ष के साथ-साथ मुल्जिम के वकीलों की तरफ से इल्जाम तय करने पर दलीलें सुनने के बाद आदेश शनिवार के लिए सुरक्षित रख लिया था. कोर्ट ने वालकर के पिता की उस अर्जी पर सुनवाई भी 9 मई तक के लिए टाल दी, जिसमें जज से अपील की गई थी कि परंपरा और संस्कृति के अनुसार बेटी के अवशेषों को अंतिम संस्कार के लिए परिवार को सौंप दिया जाए. दरअसल, वालकर के पिता ने अपनी याचिका में अपील की है कि श्रद्धा के शव के अवशेष परिवार को सौंपे जाएं ताकि  परंपरा के मुताबिक, उसका अंतिम संस्कार किया जा सके.

18 मई को श्रद्धा वालकर का हुआ था कत्ल
अब इस मामले में दिल्ली पुलिस द्वारा अर्जी पर जवाब अगली तारीख को दाखिल किये जाने की उम्मीद जाहिर की जा रही है. जांच एजेंसी ने 15 अप्रैल को वालकर के पिता की अर्जी पर अपना जवाब दाखिल करने के लिए वक्त मांगा था. दिल्ली पुलिस ने पूनावाला के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 और 201 के तहत केस दर्ज किया है. दिल्ली पुलिस ने 24 जनवरी को मामले में 6,629 पन्नों की चार्जशीट दायर की थी. आफताब पूनावाला ने पिछले साल 18 मई को वालकर का कथित रूप से गला घोंट दिया था और उसके बाद उसकी लाश के टुकड़े करके साउथ दिल्ली के महरौली स्थित अपने घर पर तकरीबन तीन हफ्ते तक फ्रिज में रखे. पकड़े जाने से बचने के लिए उसने लाश के टुकड़ों को दिल्ली के अलग-अलग हिस्सों में फेंक दिया था.

Watch Live TV

Trending news