RJD Iftar Party: पटना में राबड़ी आवास पर इफ़्तार पार्टी का आयोजन; CM नीतीश ने की शिरकत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1645627

RJD Iftar Party: पटना में राबड़ी आवास पर इफ़्तार पार्टी का आयोजन; CM नीतीश ने की शिरकत

Patna Iftar Party: बिहार की राजधानी पटना में लगातार इफ्तार पार्टियों का दौर जारी है. इसी क्रम में रविवार को आरजेडी की ओर से राबड़ी आवास पर इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया, जिसमें सीएम नीतीश कुमार ने शिरकत की.

 

RJD Iftar Party: पटना में राबड़ी आवास पर इफ़्तार पार्टी का आयोजन; CM नीतीश ने की शिरकत

Rabri Devi Residence Iftar Party: रमजान का महीना जारी है. इस माह में जगह-जगह इफ्तार पार्टियों का आयोजन किया जाता है. सियासी पार्टियों की ओर से भी इफ्तार पार्टी का आयोजन हमेशा से ही किया जाता रहा है. वहीं पटना में आजेडी की तरफ से शानदार इफ्तार पार्टी दी गई. राबड़ी आवास पर इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया. इस इफ्तार पार्टी में राज्य के सीएम नीतीश कुमार ने भी शिरकत की. इस मौके पर जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह समेत महागठबंधन के कई सीनियर लीडर नेता राबड़ी आवास पर जमा हुए.

इस मौके पर रोजेदारों के लिए खास इंतेजाम किया गया. राबड़ी आवास पर इफ्तार पार्टी को लेकर काफी भीड़ नजर आई. इस खास अवसर पर बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा है कि हम हर साल इफ्तार का आयोजन करते हैं. हम इफ्तार से रोजेदार लोगों के लिए सम्मान प्रकट करते हैं. तेजस्वी ने कहा कि यह सिर्फ एक इफ्तार पार्टी नहीं, बल्कि हमारे देश की गंगा जमुनी तहजीब की पहचान है. जितने भी लोगों ने माहौल को खराब का प्रयास किया उनकी जायदाद की कुर्की हो रही है. जो भी देश और बिहार का अमन व चैन छीनने की कोशिश करेगा उससे कानून सख्ती से निपटेगा.
 

बता दें कि बिहार में लगातार इफ्तार पार्टी का दौर जारी है. रमजान के महीने में कई सियासी पार्टियों की ओर से इफ्तार पार्टी आयोजित की जा रही है. वहीं पटना में बीते तीन दिनों से लगातार इफ्तार पार्टी आयोजित हो रही है. सीएम हाउस पर शुक्रवार को बिहार हुकूमत की तरफ से इफ्तार पार्टी रखी गई थी. इसके दूसरे दिन यानि शनिवार को हज भवन में जेडीयू की तरफ से इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया और रविवार को राबड़ी आवास पर आजेडी की ओर से शानदार इफ्तार पार्टी दी गई. सीएम नीतीश और हज भवन में हुए इफ्तार में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने शिरकत की थी. हालांकि, बीजेपी इफ्तार पार्टी से दूरी बनाती हुई नजर आई.

Watch Live TV

Trending news