मुसलमानों की सुरक्षा पर बोले राहुल, लेकिन इस बात से भड़क गए ओवैसी
Advertisement

मुसलमानों की सुरक्षा पर बोले राहुल, लेकिन इस बात से भड़क गए ओवैसी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी इन दिनों अमेरिका की यात्रा पर हैं. उन्होंने मुसलमानों की सुरक्षा पर पूछे गए सवाल पर कहा कि दलितों का हाल ऐसा ही था. इस पर ओवैसी ने नाराजगी जाहिर की है.

मुसलमानों की सुरक्षा पर बोले राहुल, लेकिन इस बात से भड़क गए ओवैसी

AIMIM चीफ असदुद्दीन उवैसी अपने बयानों के लिए जाने जाते हैं. वह कई मु्द्दों पर अपनी राय बेबाकी से रखते हैं. इस बार उन्होंने राहुल गांधी के बयानों पर अनपी राय रखी है. राहुल गांधी ने मुसलमानों की सुरक्षा को लेकर बयान दिया है जिस पर ओवैसी ने नाराजगी जाहिर की है. 

राहुल पर बरसे ओवैसी

ओवैसी ने कहा कि "राहुल गांधी का जवाब गैर वाजिब है. आपसे मुसलमान के बारे में पूछा गया और आप दलित की बात करते हैं. उनकी सरकार के दौरान ही मुसलमानों के खिलाफ कई घटनाएं हुई हैं. सिक्खों के खून से होली खेली गई, छत्तीसगढ़ में उनकी सरकार है और धर्म संसद होता है." 

यह भी पढ़ें: ज्ञानवापी मस्जिद मामले में कोर्ट ने खारिज की मुस्लिम पक्ष की याचिका; हिंदू पक्ष ने बताया पहली जीत

राहुल गांधी ने क्या कहा?

आपको बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी इन दिनों अमेरिका की यात्रा पर हैं. इस दौरान उन्होंने कैलिफोर्निया के सांता क्लारा में मुसलमानों की सुरक्षा के सवाल पर उन्होंने कहा कि "जिस तरह मुसलमानों को लग रहा है कि उन पर हमला हो रहा है, मैं गारंटी दे सकता हूं कि सिख, ईसाई, दलित, आदिवासी भी ऐसा ही महसूस कर रहे हैं. इसलिए हम मोहब्बत की दुकान खोल रहे हैं. नफरत को नफरत से नहीं काट सकते केवल प्यार से काट सकते हैं. भारत में मुस्लिमों के साथ आज जो हो रहा है वो 1980 के दशक में दलितों के साथ हुआ था." 

भाजपा पर हमलावर हुए ओवैसी 

असदुद्दीन ओवैसी ने पहलवानों के विरोध प्रदर्शन के मामले पर हमला बोला. ओवैसी ने कहा, "दिल्ली पुलिस ने कह दिया कि उनके पास सबूत नहीं हैं. जब सीएए का विरोध हो रहा था, जब शाहीन बाग हो रहा था तब सब लोग बैठकर तमाशा देख रहे थे. जब किसानों का आंदोलन हो रहा था तब सब लोग बैठकर तमाशा देख रहे थे. अब देखिए क्या हो रहा है. सरकार की महिला मंत्री खामोश बैठी हैं. पहलवानों के मामले पर अब दिल्ली पुलिस और केंद्र सरकार को ही बताना होगा."

Zee Salaam Live TV:

Trending news