पंजाब: जुड़वा बच्चों वाली गर्भवती महिला को बेड से बांध कर आग लगाई
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2214422

पंजाब: जुड़वा बच्चों वाली गर्भवती महिला को बेड से बांध कर आग लगाई

Voilence Against Women: पंजाब के अमृतसर के पास दो बच्चों की गर्भवती महिला को उसके पति ने बेड से बांध दिया. इसके बाद इसे आग लगा दी. मामले पर NCW ने रिपोर्ट मांगी है.

पंजाब: जुड़वा बच्चों वाली गर्भवती महिला को बेड से बांध कर आग लगाई

Voilence Against Women: पंजाब से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक गर्भवती महिला को उसके पति ने शुक्रवार को उससे बहस के बाद कथित तौर पर आग लगा दी. पुलिस ने बताया कि 23 साल की महिला, जो छह महीने की गर्भवती थी, की मौके पर ही मौत हो गई.

गर्भवती महिला को लगाई आग
पुलिस ने कहा कि दंपति के बीच शुक्रवार को तीखी बहस हुई, जिसके बाद आदमी ने पिंकी- जो जुड़वा बच्चों की उम्मीद कर रही थी- को बिस्तर से बांध दिया और गुस्से में आग लगा दी. पुलिस ने बताया कि "पंजाब में जुड़वां बच्चों वाली गर्भवती महिला को बिस्तर से बांध कर उसके पति ने आग लगा दी. 23 साल की महिला, जो छह महीने की गर्भवती थी, की मौके पर ही मौत हो गई.

झगड़ते थे पति पत्नी
यह मामला शुक्रवार को अमृतसर के पास बुल्लेनांगल गांव में पेश आया. अधिकारियों ने कहा, "सुखदेव और पिंकी के बीच तनावपूर्ण रिश्ते थे और वे दीगर मुद्दों पर झगड़ते थे. शुक्रवार को भी उनके बीच तीखी बहस हुई जिसके बाद सुखदेव ने पिंकी की हत्या कर दी और भाग गया."

महिला आयोग ने मांगी रिपोर्ट
राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने पंजाब पुलिस से विस्तृत रिपोर्ट मांगी है. महिला आयोग ने एक्स पर लिखा कि "अमृतसर में हुई भयावह घटना से हैरान हूं, जहां एक शख्स ने कथित तौर पर अपनी गर्भवती बीवी को आग लगा दी. इस मामले की क्रूरता अकल्पनीय है. एनसीडब्ल्यू अध्यक्ष शर्मा रेखा ने अपराधी को गिरफ्तार करने और कार्रवाई की रिपोर्ट सौंपने के लिए डीजीपी पंजाब को एक पत्र लिखा है. तीन दिनों में #StopDomesticViolence,"

चल रही है जांच
घटना के बाद से फरार चल रहे सुखदेव को पुलिस ने कल देर शाम गिरफ्तार कर लिया. अधिकारियों ने कहा, "मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है."

 

Trending news