पाक से आई सीमा हैदर ने रखा करवाचौथ का व्रत; भारत से पाक गई अंजू बोली करवा चौथ है गैर- इस्लामी !
Advertisement

पाक से आई सीमा हैदर ने रखा करवाचौथ का व्रत; भारत से पाक गई अंजू बोली करवा चौथ है गैर- इस्लामी !

Pakistan News: भारत से पाकिस्तान गई अंजू इन दूनों घूमने में मशगूल हैं. इस दौरान उनका एक बयान आया है और उन्होंने करवा चौथ का गैर इस्लामिक करार दिया है.

पाक से आई सीमा हैदर ने रखा करवाचौथ का व्रत; भारत से पाक गई अंजू बोली करवा चौथ है गैर- इस्लामी !

Pakistan News: भारत से पाकिस्तान गईं अंजू वहां के रंग-ढंग में घुसने लगी हैं. अकसर वह अपने पति नसरुल्लाह के साथ तस्वीरें साझा करती रहती हैं. अंजू अब इस्लाम धर्म अपना चुकी हैं और उसी तरह से अपनी जिंदगी बिता रही हैं. इधर पाकिस्तान से ग्रेटर नोए़डा आई सीमा हिंदू धर्म अपना चुकी हैं और उन्होंने करवाचौथ पर व्रत भी रखा है. 

शाहरुख खान के घर पहुंची अंजू

अंजू हाल ही में शाहरुख खाने के पैतृक घर पहुंची थीं. जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं. वह 10 दिनों बाद भारत वापस लौट रही हैं, और इससे पहले वह पाकिस्तान को अच्छी तरह से देखना चाहती हैं. अंजू राजस्थान के अलवर की रहने वाली हैं और वह अपने पति को बिना बताए पाकिस्तान चली गई थीं. उन्होंने वहां नसरुल्लाह नाम के शख्स से शादी कर ली थी और इस्लाम धर्म कबूल कर लिया था.

क्या अंजू ने रखा करवा चौथ का व्रत?

एक निजी चैनल के दिए गए इंटरव्यू के दौरान अंजू ने कहा कि जब तक वह भारत में थीं, तब तक उन्होंने कोई करवा चौथ का व्रत नहीं रखा. अब उन्होंने इस्लाम धर्म कुबूल लिया है और इस्लाम में करवा चौथ का व्रत नहीं रखा जाता है. 

अंजू ने कहा कि वह नसरुल्लाह के साथ पाकिस्तान घूम रही हैं. वह इस दौरान शाहरुख खान के पैतृक घर पर भी गईं. वह 10 दिन बाद भारत आएंगे, इसलिए वह पाकिस्तान को अच्छी तरह देखना चाहती हैं. ज्ञात हो कि पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा में पाकिस्तान का पुश्तैनी घर है. शाहरुख के पिता पेशावर से ताल्लुक रखते थे और उनका बचपन वहीं गुजरा.

शाहरुख के घर में कौन रह रहा है?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभी शाहरुख खान के घर में उनके रिश्तेदार नूर जहां रहते हैं. अंजू ने बताया कि वह एक्टर के घर को देखकर काफी खुश हैं और वह उनके फेवरेट एक्टर हैं. वह शुरू से ही शाहरुख खान को काफी पसंद करती हैं. अंजू ने बताया कि पाकिस्तान से उन्हें एनओसी नहीं मिली है. इसके बाद ही वह पाकिस्तान लौट पाएंगी.

Trending news