Bihar ByElection: नीतीश कुमार की रैली में हंगामा; लोगों नें लगाए खूब नारे, फेंकी गईं कुर्सियां
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1467666

Bihar ByElection: नीतीश कुमार की रैली में हंगामा; लोगों नें लगाए खूब नारे, फेंकी गईं कुर्सियां

Nitish Kumar Rally: नीतीश कुमार की रैली में जमकर हंगामा हुआ है. यहां CTET और BTET उम्मीदवारों ने सीएम के खिलाफ खूब नारेबाजी की है. इसका एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है.

Bihar ByElection: नीतीश कुमार की रैली में हंगामा; लोगों नें लगाए खूब नारे, फेंकी गईं कुर्सियां

Nitish Kumar Rally: बिहार की कुड़नी सीट पर उपचुनाव होना है. इसको लेकर सभी सियासी पार्टियों ने जान झोक रखी है. हाल ही में सीएम नीतीश कुमार ने चुनावी छेत्र कुढ़नी में एक रैली को संबोधित किया. इसी दौरान CTET और BTET उम्मीदवारों ने खूब हंगामा किया. इस दौरान 'मुख्यमंत्री शर्म करो, डूब मरो' के नारे लगाए गए. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इन नारों को सुनकर नीतीश कुमार के समर्थक भड़क गए और अभ्यार्थियों कुर्सियों से पीटने लगे.

नीतीश की रैली में हंगामा

इस पूरी घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें लोग कुर्सियां फेंकते नजर आ रहे हैं. कुछ लोग खंबे में चढ़े हुए हैं. अभी इस मामले को लेकर जेडीयू या नीतीश की तरफ से कोई बयान नहीं आया है. इससे पहले नीतीश कुमार ने भी कुढ़नी में एक जनसभा को संबोधित किया था. जिसमें उन्होंने नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की थी. वहीं वह बीजेपी सरकार पर हमलावर नजर आए थे.

तेजस्वी ने कहा था कि 5 दिसंबर को लालू जी का गुर्दे का ऑपेशन होने वाला है. वह कुढ़नी सीट के बारे में पूछ रहे थे. मैंने उनसे कहा कि गठबंधन ही जीतेगा. नीतीश ने कहा कि लालू यादव और नीतीश के होने से बीजेपी को 2024 में जीत का डर सता रहा है. आपको बता दें पांच दिसंबर को कुढ़नी में वोटिंग है और 8 दिसंबर को नतीजों का ऐलान होगा.

बीजेपी का नहीं खुलेगा खाता

नीतीश ने रैली के दौरान कहा कि 2024 में बिहार में बीजेपी का खाता भी नहीं खुलेगा. महंगाई अब बीजेपी की भौजाई और महबूबा बन गई है. तेजस्वी ने कहा कि बीजेपी यादव महागठबंधन को तोड़ना चाहती है. मुझसे लोग पूछ रहे हैं कि क्या यादव वोट बैंक बंट जाएगा. इस पर लोगों ने 'ना' में जबाव दिया.

Trending news